'माया-मुलायम की तरह पीएम को भी CBI से क्लीनचिट मिलने का भरोसा'

  • 'माया-मुलायम की तरह पीएम को भी CBI से क्लीनचिट मिलने का भरोसा'
You Are HereNational
Friday, October 25, 2013-3:25 PM

नई दिल्ली: बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने मनमोहन सिंह कोयला घोटाला मामले में सीबीआई का सामना करने को तैयार वाले बयान को लेकरकहा 'पीएम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्हें मालूम है कि मायावती और मुलायम सिंह यादव की तरह उन्हें भी क्लिनचिट मिल जाएगी।' शुक्रवार को जब प्रकाश जावड़ेकर से प्रधानमंत्री के बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'सीबीआई तो उनके तहत ही काम करती है।

इसका प्रमाण तो तभी मिल गया था जब पीएमओ के संयुक्त सचिव ने कोलगेट पर सीबीआई की स्टेटस रिपोर्ट को बदला था। इस स्थिति में पीएम के इस बयान का कोई मतलब नहीं निकलता। शायद वो ये सोच रहे हैं कि जिस तरह से पवन बंसल, मुलायम सिंह यादव और मायावती को सीबीआई से क्लीन चिट मिली थी। उनको भी क्लीन चिट मिल जाएगी।'

बतां दें कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था कि वह कानून से उपर नहीं हैं और हिंडाल्को को कोयला ब्लॉक के आवंटन की जांच के मामले में वह सीबीआई या किसी का भी सामना करने को तैयार हैं क्योंकि उनके पास छिपाने को कुछ भी नहीं है। सिंह ने 10 दिन पहले विवाद शुरू होने के बाद पहली दफा अपनी चुप्पी तोड़ी। सीबीआई द्वारा कोयला ब्लॉक आवंटन मामले में उद्योगपति कुमार मंगलम बिड़ला और पूर्व कोयला सचिव पी सी पारेख के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद से प्रधानमंत्री विपक्ष के निशाने पर थे।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You