राहुल का बयान अल्पसंख्यकों को शर्मसार करने वाला: शाहनवाज

  • राहुल का  बयान अल्पसंख्यकों को शर्मसार करने वाला: शाहनवाज
You Are HereNational
Friday, October 25, 2013-5:05 PM

पटनाः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दंगा पीड़ित मुस्लिम युवाओं का पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी (आइएसआई) के संपर्क में होने संबंधी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयान को  अल्पसंख्यकों को शर्मसार करने वाला बताते हुये प्रधानमंत्री और केन्द्रीय गृह मंत्री से इसकी सच्चाई बताने की मांग की है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस और उसके युवराज  इन दिनों वोट हासिल के लिये तरह-तरह के बयान दे रहे है। कल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इंदौर में एक सभा में कहा था कि मुजफ्फरनगर के दंगा पीड़ित मुस्लिम युवाओं से आइएसआई संपर्क में है।

उन्होंने कहा कि मुसलमान युवा देशभक्त है और वह किसी भी स्थिति में आइएसआई से संपर्क में नही आ सकते है लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि  गांधी वोट के लिए मुस्लिम युवाओं का नाम आइएसआई से जोड़ रहे है जो शर्मनाक है। हुसैन ने कहा कि इस देश में कांग्रेस के शासनकाल में 17 हजार से अधिक सांप्रदायिक दंगे हुये और गांधी के पिता राजीव गांधी जब देश के प्रधानमंत्री थे तब उनके कार्यकाल में मेरठ, भिवंडी और भागलपुर में दंगा हुआ।

देश में सबसे बड़ा फर्जी पुलिस मुठभेड़ भी स्वर्गीय राजीव गांधी के कार्यकाल में हीं उत्तर प्रदेश में हिंडन नदी के किनारे हुई, जब 50 युवकों की हत्या कर दी गर्इ थी। उस समय उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के वीर बहादुर सिंह मुख्यमंत्री थे। इसी तरह 1984 में दिल्ली में जब दंगा हुआ तो उस समय भी  राजीव गांधी ही प्रधानमंत्री थे लेकिन इन दंगों के बावजूद आज तक किसी भी दंगा पीड़ित अल्पसंख्यक ने आइएसआई से संपर्क नही किया।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि गांधी का बयान अल्पसंख्यको को शर्मसार करने वाला है। उन्होंने कहा कि  गांधी की बात यदि सही है तो प्रधानमंत्री डा.मनमोहन सिंह और केन्द्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे को इसकी पुष्टि करनी चाहिए। हुसैन ने कहा कि केन्द्र सरकार के पास यदि ऐसी कोई जानकारी है तो उसे आईएसआई की जडों को कुचलना चाहिए न कि अल्पसंख्यक युवाओं का नाम उसके साथ जोडऩा चाहिए।उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में दंगा रोकने में कांग्रेस को केन्द्र में समर्थन देने वाले श्री मुलायम सिंह यादव की पार्टी की सरकार पूरी तरह से विफल रही है और इस विफलता से लोगों को ध्यान हटाने के लिए अब इस तरह की बातें कही जा रही है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You