बिना कानूनी अड़चन के आयोजित होगी ‘F-1’ रेस

  • बिना कानूनी अड़चन के आयोजित होगी ‘F-1’ रेस
You Are HereNational
Friday, October 25, 2013-11:33 PM

नई दिल्ली: उच्चतम न्यायालय में दायर उस अर्जी पर आज सुनवाई नहीं हो सकी जिसमें ‘फार्मुला 1’ रेस पर रोक लगाने की मांग की गयी थी। ‘फार्मुला 1’ रेस कार्यक्रम शनिवार को ग्रेटर नोएडा में आयोजित होना है। ऐसे में ‘फार्मुला 1’ रेस अब बिना किसी कानूनी अड़चन के आयोजित होगी। इस अर्जी पर आज सुनवाई की संभावना थी पर फौरन सुनवाई के लिए सूचीबद्ध नहीं होने की वजह से न्यायालय ने इस पर सुनवाई नहीं की।

मुख्य न्यायाधीश पी सदाशिवम ने कल कहा था कि वह कल इस अर्जी पर सुनवाई करेगी। अमित कुमार नाम के एक शख्स ने यह अर्जी दायर कर ‘फार्मुला 1’ रेस कार्यक्रम पर रोक लगाने की मांग की थी। कुमार ने इस आधार पर ‘फार्मुला 1’ रेस कार्यक्रम पर रोक लगाने की गुहार लगायी है कि आयोजक ने 2011 में आयोजित ‘फार्मुला 1’ रेस के पूरे मनोरंजन कर का भुगतान अब तक उत्तर प्रदेश सरकार को नहीं किया है।

उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार ने हाल ही में उच्चतम न्यायालय का रूख कर मायावती की अगुवाई वाली तत्कालीन राज्य सरकार के 27 जून 2011 के उस फैसले को वापस लेने की इजाजत देने की गुहार लगायी थी जिसमें कार्यक्रम के आयोजक जेपी ग्रुप को मनोरंजन कर से छूट दी गयी थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You