राजेश व नूपुर तलवार के वकील ने सीबीआई पर लगाया आरोप

  • राजेश व नूपुर तलवार के वकील ने सीबीआई पर लगाया आरोप
You Are HereNational
Saturday, October 26, 2013-12:05 PM

नई दिल्ली/ गाजियाबाद : राजेश और नूपुर तलवार के वकील ने आज कहा कि दंपति को आरुषि-हेमराज हत्या मामले में फंसाया गया और सीबीआई ने पूरा मामला उनके खिलाफ बनाया।तलवार के वकील तनवीर अहमद मीर ने मामले की सुनवाई कर रही सीबीआई की विशेष अदालत के समक्ष विभिन्न परीक्षणों और पीड़ितों की पोस्टमोर्टम रिपोर्टों का जिक्र किया।

मीर ने कहा कि सीबीआई का यह दावा कि हेमराज की हत्या आरुषि के कमरे में की गई थी, सिर्फ कल्पना है और अगर उसकी वहां हत्या हुई, तो जांच एजैंसी यह साबित करने में क्यों नाकाम रही कि घरेलू नौकर कमरे में मौजूद था। उन्होंने कहा कि दीवारें, टीवी रिमोट, रसोईघर और तलवार के घर में अन्य स्थानों सहित 24 स्थानों से प्रिंट लिए गए और सीएफएसएल के फिंगरप्रिंट विशेषज्ञ ए.डी. साहा द्वारा परीक्षण कराया गया।

मीर ने दावा किया कि उनकी रिपोर्ट में हेमराज के फिंगरप्रिंट का पता नहीं चला था। मीर ने सवाल किया कि सीबीआई के दावे के अनुसार हेमराज की हत्या आरूषि के कमरे में गोल्फ क्लब से की गयी तो वहां उसका खून क्यों नहीं मिला था। उन्होंने कहा कि आरुषि के कमरे का पालीलाइट परीक्षण भी कराया गया था लेकिन हेमराज से संबंधित कोई डीएनए नहीं मिला।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You