नरेश अग्रवाल भूले अपनी मर्यादा, मोदी और महिलाओं पर दिया आपत्तिजनक बयान

  • नरेश अग्रवाल भूले अपनी मर्यादा, मोदी और महिलाओं पर दिया आपत्तिजनक बयान
You Are HereNational
Saturday, October 26, 2013-2:26 PM

नई दिल्ली। चुनावी मौसम शुरू होते ही अक्सर नोताओं की जुबान फिसलने लगती है। यही कारण है कि इन दिनों नेताओं के बदजुबानी का दौर शुरू हो गया है। इसके सबसे पहले शिकार हुए हैं बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी। झांसी की रैली में मोदी ने कांग्रेस के साथ-साथ प्रदेश में सत्ताधारी समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधा था। मोदी ने समाजवादी पार्टी में एक परिवार का दबदबा होने का आरोप लगाया था। इसका जवाब देते हुए समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल ने सारी मयार्दा ताक पर रख दी।

सपा के सांसद नरेश अग्रवाल ने महिलाओं पर आपत्तिजनक बयान दिया है। वास्वत में नरेश अग्रवाल मोदी पर अपनी जुबानी तीर चला रहे थे, लेकिन आचानक उनका निशाना जा बैठा महिलाओं पर, और महिलाओं के बारे में आपत्तिजनक बात कह डाली। उन्होने ऐसी बात बोला की पूरा बयान ना तो सुनाने लायक है और ना ही लिखने लायक ।

अग्रवाल ने मोदी की निजी जिंदगी पर चुटकी लेते हुए कहा, ‘बीजेपी में शादी का चलन नहीं है। उन्होंने शादी ही नहीं की तो कैसे जानेंगे कि परिवार का आनंद क्या होता है।’ इसके बाद एसपी नेता ने मोदी के लिए अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा, ‘हमारे गांव में एक कहावत है ***** से आशीर्वाद मांगने जाओ तो वह कहता है कि हमारी तरह हो जाओ। बीजेपी ओछी राजनीति न करे और मुद्दों की बात करे।

नरेश अग्रवाल ने यह बयान रात में दिया था लेकिन वह अब भी अपने बयान पर कायम हैं। हालांकि सफाई देते हुए नरेश ने कहा है कि हमने कभी असंसदीय भाषा का प्रयोग नहीं किया है। हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री को चोर कहने वाले बीजेपी से हमें मयार्दा सीखने की जरूरत नहीं है।

अग्रवाल के बयान पर महिला आयोग ने तरेरी आंखें :
बीजेपी के साथ-साथ राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी नरेश अग्रवाल के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है। महिला आयोग की ओर से नोटिस जारी करने की बात करते हुए अध्यक्ष ममता शर्मा ने कहा है कि जरूरत हुआ तो वह इस मामले में खुद नरेश अग्रवाल से बात करेंगी। विरोध के बावजूद नरेश अग्रवाल अपनी बात पर कायम हैं।

शनिवार को न्यूज चैनलों से बातचीत में उन्होंने कहा कि मोदी के बारे में मैंने कुछ भी अभद्र नहीं कहा है।नरेश अग्रवाल ने जिस तरह से मोदी पर हमला बोला है और परिवारवाद का बचाव किया है, उस पर और विवाद हो सकता है। वैसे, नरेश अग्रवाल ने पहली बार विवादित बयान नहीं दिया है। इससे पहले उन्होंने लालू से चुनाव लडऩे का हक छीनने को गलत बताया था। मुंबई गैंग रेप के बाद उन्होंने कहा था कि रेप की घटनाओं से बचने के लिए लड़कियों को अपने कपड़ों का ख्याल रखना चाहिए।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You