भाजपा की पूर्वं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष करुणा शुक्ला का इस्तीफा

  • भाजपा की पूर्वं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष करुणा शुक्ला का इस्तीफा
You Are HereNational
Saturday, October 26, 2013-3:43 PM

नई दिल्ली:भारतीय जनता पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुकला ने आज पार्टी से इस्तीफा दे दिया।
    
करुणा शुक्ला ने आज पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह एवं राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रामलाल को ईमेल एवं फैक्स से इस्तीफा भेज दिया है। शुक्ला भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं भाजपा महिला मोर्चे की राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुकी हंै। वह कोरबा से सांसद एवं अविभाजित मध्यप्रदेश विधानसभा की सदस्य रह चुकी है। सदन एवं बाहर उनकी पहचान एक प्रखर वक्ता की रही है।
     
पार्टी से इस्तीफा देने के बाद शुक्ला ने कहा कि भाजपा में 32 वर्षों की सेवा के बाद अब उनकी उपयोगिता नहीं रह गई है। उनकी राज्य में पिछले काफी दिनों से लगातार उपेक्षा होती रही। वह 13 वर्षों तक राष्ट्रीय पदाधिकारी रर्हं, पर पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने उनसे मिलने और बात करने तक से मना कर दिया।
     
जब उनसे पूछा गया कि पार्टी से उनके इस्तीफे के बाद भाजपा की चुनावी संभावनाओं पर किस तरह का असर पड़ सकता है? तो उन्होने कहा कि वह पार्टी की एक मात्र छोटी सी कार्यकर्ता थीं, उनके जाने या आने से पार्टी पर किसी भी तरह का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में यह भी कहा कि डॉक्टर रमन सिंह के पास तो ब्रह्मास्त्र है, और उन्हें किसी की जरूरत नहीं है, वह अब केवल अपने ब्रह्मास्त्र का प्रयोग कर हैट्रिक बनायेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You