आप प्रत्याशी पर हमला, दी गई धमकी

  • आप प्रत्याशी पर हमला, दी गई धमकी
You Are HereNational
Saturday, October 26, 2013-4:21 PM

नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी दिल्ली स्थित घोंडा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी लक्ष्मी नारायण शर्मा पर गुरुवार रात को हमला किया गया।  हमलावरों ने उन्हें चुनाव न लडऩे की धमकी भी दी है। हमले में घायल आप के प्रत्याशी लक्ष्मी नारायण शर्मा ने बताया कि उनपर डंडे से हमला किया गया था। उनको बचाने के दौरान उनके भाई भी घायल हुए हैं।  

घटना गुरुवार की रात 8:30 बजे की है। शर्मा घोंडा गांव स्थित अपने घर के बाहर खड़े थे। उनके घर का यह हिस्सा आम आदमी पार्टी का स्थानीय दफ्तर भी है। वह मोबाइल पर बात कर रहे थे। इसी दौरान पीछे से आए दो बाइकसवारों ने उन पर डंडे से हमला कर दिया। जब हल्ला सुनकर उनके भाई बाहर आए तो देखें की दो व्यक्ति  डंडे से लक्ष्मी नारायण को बुरी तरह से पीट रहे थे और गंदी गालियां दे रहे थें।

लक्ष्मी नारायण शर्मा ने बताय़ा, उनमें से एक ने शराब पी रखी थी और दूसरे के पास लकड़ी का डंडा था। पहले उन्होंने मुझे मारा, फिर बोले कि वे देख लेंगे कि मैं कैसे इलेक्शन लड़ता हूं। जब मेरी मदद करने मेरा भाई बाहर आया तो उन्होंने उसे भी मारा।

एलएन शर्मा ने दोनों हमलावरों पर लात-घूंसों से मारने, गालियां देने और धमकाने का आरोप लगाया है। दानों के खिलाफ जाफराबाद पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। इससे पहले अगस्त में सीमापुरी से पार्टी की उम्मीदवार संतोष कोली की ‘हिट-एंड-रन’ केस में मौत हो गई थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You