बटला मामले पर भाजपा ने केजरीवाल को घेरा

  • बटला मामले पर भाजपा ने केजरीवाल को घेरा
You Are HereNational
Saturday, October 26, 2013-5:11 PM

नई दिल्ली : भाजपा के बड़े नेता एक ओर आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल को अपना समकक्ष मानने से इन्कार तो कर ही रहे हैं। वहीं दूसरी ओर उनपर हमला करना शुरू कर दिया है। भाजपा ने केजरीवाल द्वारा ओखला सहित कई इलाकों में दिए उस बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है, जिसमें उन्होंने बटला हाउस मुठभेड़ को फर्जी बताया है।

इस दौरान भाजपा ने धर्म के नाम पर वोट मांगने की शिकायत चुनाव आयोग से भी की है। भाजपा का आरोप है कि केजरीवाल ने दिल्ली के कई इलाकों में पर्चा बंटवाया है, जिसमें उन्होंने बटला हाउस मुठभेड़ को फर्जी बताया है, हालांकि इसे अदालत सही ठहरा चुकी है। भाजपा का कहना है कि केजरीवाल वोट की राजनीति के चक्कर में अदालत के फैसले पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

दिल्ली भाजपा के मीडिया संयोजक हरीश खुराना ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा की शहादत पर सवाल खड़े कर रहे हैं, यही काम कांग्रेसी नेता भी करते रहे हैं। यानी यह साफ है कि केजरीवाल कांग्रेस से मिले हुए हैं। खुराना ने बताया कि केजरीवाल की ओर से जारी पर्चे में अपील की गई है कि वह मुसलमानों का वोट मांगने आए हैं, जबकि यह चुनाव आचार संहिता के खिलाफ है। कोई भी राजनीतिक दल किसी धर्म विशेष के आधार पर वोट नहीं मांग सकता।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You