महिला को अगवा कर किया गैंगरेप, हाइवे पर फैंका

  • महिला को अगवा कर किया गैंगरेप, हाइवे पर फैंका
You Are HereNational
Saturday, October 26, 2013-6:34 PM

नई दिल्ली:  नई दिल्ली - एनसीआर एक बार फिर शर्मशार हो गया। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मोहननगर इलाके से एक महिला को चार युवकों ने अगवा कर लिया फिर, चारों ने उसके साथ गेंगरेप किया। रेप के बाद चारों युवकों ने उस महिला को हाइवे के पास फैंक कर फरार हो गए।

पुलिस ने महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर एक को हिरासत में ले लिया है व अन्य तीन आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।  वहीं, पीड़ित महिला ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है।

दिल्ली निवासी इस पीड़ित महिला के मुताबिक गुरुवार की शाम जब ये एक धार्मिक स्थल से बहार निकली तो कार सवार चार लोगों ने इसे अगवा कर लिया और फिर इसके साथ चारों ने गेंगरेप किया।  उसके बाद चारों इस महिला को पुलिस चौकी के पास हाइवे पर फेंक कर फरार हो गए।

पीड़िता के मुताबिक पुलिस ने उसकी कोई मदद नहीं की और एफआईआर दर्ज करने में भी आनाकानी की। वहीं, पीड़ित महिला के पति का भी आरोप है कि पुलिस ने गैंगरेप के आरोपियों के खिलाफ  उसे ही थाने की हवालात में डाल दिया और रातभर हवालात में रखा। लेकिन मामला जब आला अधिकारियों और मिडिया की जानकारी में आया तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं गिरफ्तार आरोपी का कहना है कि ये झूठा आरोप है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You