मोदी ने मुस्लिमों का दिल छूते हुये कांग्रेस को लिया आड़े हाथों

  • मोदी ने मुस्लिमों का दिल छूते हुये कांग्रेस को लिया आड़े हाथों
You Are HereNational
Saturday, October 26, 2013-8:14 PM

उदयपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने सांप्रदायिकता का पाठ पढाने के लिये कांग्रेस को आडे हाथों लेते हुए कहा गोपालगढ़ सहित 25 दंगों के कारण कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को मानवाधिकार आयोग अल्पसंख्यक आयोग और अपनी सरकार पर भरोसा नहीं रहा।

श्री मोदी ने भरतपुर जिले के गोपालगढ में ङ्क्षहसा में मारे गये अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों का जिक्र नहीं किया लेकिन इस घटना का जायजा लेने आये श्री गांधी पर काफी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि श्री गांधी को सरकार पर विश्वास नहीं था इसलिये गुपचुप में गोपालगढ का दौरा किया तथा जिस मोटरसाईकिल पर बैठे वह भी चोरी की थी।

श्री मोदी ने कहा कि मानवाधिकार आयोग ने सरकार की कडी आलोचना की थी 1इसी तरह अल्पसंख्यक आयोग ने बताया कि राज्य में 25 बडे दंगे हुये तथा 80 से ज्यादा झड़पें हुई तथा निर्दोष लोग मारे गये। कांग्रेस सरकार के बनाये गये आयोग ने ही कहा कि कांग्रेस सरकार अल्पसंख्यक लोगों की रक्षा नहीं कर सकती।

राजस्थान उच्च न्यायालय के फैसलों की चर्चा करते हुये श्री मोदी ने कहा कि न्यायपालिका ने भी सरकार पर भरोसा नहीं किया और कहा कि सरकार नहीं चलाना आता तो छोड़कर चले जाएं। उन्होंने कहा कि ऐसी सरकार को जनता को छुट्टी दे देनी चाहिये।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You