'कांग्रेस सरकारों की मुनाफाखोरी से प्याज के दाम बढ़े'

  • 'कांग्रेस सरकारों की मुनाफाखोरी से प्याज के दाम बढ़े'
You Are HereNational
Saturday, October 26, 2013-8:07 PM

उदयपुर: भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने महंगाई के मामले में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के शासन की कांग्रेस शासन से तुलना करते हुये कहा कि कांग्रेस ने 100 दिन में महंगाई कम करने का दावा किया था जबकि उसने गरीबों का प्याज ही छीन लिया और अब मंगलसूत्र छीनने की फिराक में हैं। उन्होंने मुनाफाखोरी के लिये कांग्रेस शासित राज्य सरकारों को जिम्मेदार ठहराया।

श्री मोदी ने आज यहां भाजपा की चुनावी रैली को संबोधित करते हुये कहा कि कांग्रेस ने 100 दिन में महंगाई कम करने का दावा किया था लेकिन लालमिर्च 200 रपये राजमा, 100 रपये प्याज, 1500 प्रतिशत महंगा तथा डीजल 60 रपये प्रतिलीटर हो गया है जबकि अटल जी के शासन में इनके भाव बहुत कम थे।

श्री मोदी ने कहा कि अटलजी की सरकार जाने के समय उपभोक्ता वस्तुओं के जो भाव थे उससे कई गुना ज्यादा बढने से गरीब के घर का चूल्हा जलना ही मुश्किल हो गया। उन्होंने प्याज की चर्चा करते हुये कहा कि ज्यादा प्याज कांग्रेस शासित महाराष्ट्र-आंध्रप्रदेश एवं कर्नाटक में पैदा होता है। जहां मुनाफाखोरी होने से इसके दाम बढ रहे हैं। श्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार की नजर अब महिलाओं के मंगलसूत्र पर है। केन्द्र सरकार यह पता कर रही है कि घरों में कितना सोना रखा हुआ है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You