चलती ट्रेन में पैदा हुई बच्ची, पटरी पर गिरने पर भी बच गई जिंदा

  • चलती ट्रेन में पैदा हुई बच्ची, पटरी पर गिरने पर भी बच गई जिंदा
You Are HereNational
Sunday, October 27, 2013-2:13 AM

कोलकाताः कुदरत के करिश्मों कुछ खबरें ऐसी होती हैं जिनको पढ़ने के बाद आपको इस बात पर विश्वास करने पर विवश होना पड़ जाता है कि आज के युग में भी चमत्कार होते है। एक ऐसी ही घटना घटी कोलकाता के कृष्णानगर के पास, जहां चलती ट्रेन के टॉयलेट में महिला ने एक बच्ची को बच्ची को जन्म दिया।

जानकारी के अनुसार अचानक बच्ची टॉयलेट से फिसलकर पटरी पर गिर गई लेकिन इससे उस बच्ची का बाल भी बांका नही हुआ। एक पैंसेजर ट्रेन में घटी इस घटना ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है। इस घटना के बारे में बताते हुए रेलवे के अधिकारियों का कहना है कि मुर्शिदाबाद में पड़ने वाले झुमका गांव की निवासी रेहानी बीबी अपनी मां के साथ लालगोला पैसेंजर ट्रेन में सफर कर रही थी। जब ट्रेन नदिया जिले के पलाशी रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो महिला शौचालय गई और उसने बच्ची को जन्म दिया।

मां अपनी बच्ची को संभाल पाती इससे पहले ही वो टॉयलेट से फिसलकर पटरी पर जा गिरी। इसके बाद जो जिस बात ने सबको हैरानी में डाल दिया वो ये कि चलती ट्रेन से गिरने के बावजूद बच्ची को मामूली खरोंचे ही आईं और वह सलामत बच गई। यह देख घटनास्थल पर मौजूद सभी लोग अचंभे में पड़ गए। इसके तुरंत बाद बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और इलाज के पश्चात बच्ची को उसकी मां के हाथों मे सौंप दिया गया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You