मोदी बोले, बिहार के CM नीतीश हमारे मित्र हैं

  • मोदी बोले, बिहार के CM नीतीश हमारे मित्र हैं
You Are HereNational
Sunday, October 27, 2013-9:28 PM

पटना: गुजरात के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने रविवार को पटना के गांधी मैदान में हुंकार रैली को संबोधित किया। मोदी के साथ मंच पर राजनाथ सिंह, अरुण जेटली, सुशील मोदी मौजूद थे। शत्रुध्न सिन्हा नें मंच पर जा मोदी को सम्मानित किया और मोदी से गले लग उनका स्वागत किया।


नरेन्द्र मोदी ने नीतीश पर साधा निशाना
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना कसते हुए नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि वह ऐसे अवसरवादी है जिन्होंने जयप्रकाश नारायण और राममनोहर लोहिया तक का साथ छोड़ दिया था। मोदी ने हुंकार रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरे मित्र ने भाजपा का साथ क्यों छोड़ दिया।

 

मैं उनसे कहता हूं कि जो अपने गुरू जयप्रकाश नारायण और समाजवादी नेता राम मनोहर लोहिया के पीठ में छुरा घोंप सकता है, वह आसानी से लम्बे समय तक मित्र रहे भाजपा को भी छोड़ सकता है।’’ मोदी ने राजग का साथ छोडऩे वाले जदयू को उखाड़ फेंकने का भी संकल्प लिया। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री (नीतीश) कांग्रेस के साथ ‘आंख मिचौली’ खेल रहे हैं।

 

राहुल को ‘शाहजादा’ नही कहेंगे मोदी
मोदी ने आज कहा कि कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस वंशवाद को छोड दे तो वह  राहुल गांधी को (शाहजादा) कहना छोड़ देंगे। मोदी ने यहां भाजपा की हुंकार रैली में किसी का नाम लिए बगैर कहा कि कांग्रेस के उनके मित्र आजकल परेशान है। उन्हें नींद नहीं आती है और वे बेचैन है। कांग्रेस को (शाहजादा) शब्द पर आपत्ति है तथा उन्हें यह बहुत बुरा लग रहा है। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस वंशवाद को छोड़ दे तो वह भी शाहजादा कहना छोड़ देंगे।

मोदी ने लालू के बहाने यूपी को लुभाने की कोशिश की
मोदी ने लालू प्रसाद के बहाने बिहार और उत्तर प्रदेश के यादवों को लुभाने की कोशिश की। मोदी ने कहा कि जब लालू का एक्सीडेंट हुआ था तो उन्होंने लालू को फोन कर हालचाल लिया। उसके बाद लालू ने मीडियाकर्मियों से कहा कि जिस व्यक्ति को मैं गाली देता हूं उसने मेरा हालचाल लिया।


बिहार की तारीफों के पुल बांधे मोदी ने

मोदी ने कहा कि बिहार में आज हुंकार रैली कर रहे हैं और हुंकार किसकी है। ये हुंकार हिंदोंस्तान की है। ये हुंकार देश के गरीबों की हुंकार है। मोदी ने कहा कि बिहार का इतिहास गौरवशाली है। मोदी ने कहा कि बिहार को लेग अवसरवादी नहीं है। मोदी ने कहा कि बिहार की धरती देश को प्रेरणा दे रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You