मोदी के बिहार आगमन पर पाबंदी लगाई जाए: उस्मानी

  • मोदी के बिहार आगमन पर पाबंदी लगाई जाए: उस्मानी
You Are HereNational
Sunday, October 27, 2013-9:57 AM

पटना: इस्लामी विद्वान और सीमांचल डेवलपमेंट फ्रंट के अध्यक्ष मुफ्ती महफूजुर्रहमान उस्मानी ने नरेंद्र मोदी के बिहार आने पर पाबंदी लगाए जाने की मांग करते हुए कल आरोप लगाया कि रविवार होने वाली भाजपा की ‘हुंकार रैली’ को मोदी द्वारा संबोधित किया जाना प्रदेश में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाडऩे की कोशिश है।

उस्मानी ने कल यहां संवाददाताओं से बातचीत में आरोप लगाया कि आरएसएस, भाजपा, बजरंग दल, शिवसेना और विश्व हिंदू परिषद जिस अंदाज से काम कर रहे हैं उससे मुल्क उस ओर जा रहा है जहां इंसानियत का रिश्ता बाकी नहीं बचेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि आरएसएस और भाजपा की मंशा मुल्क के धर्मनिरपेक्ष ताने-बाने को बिगाडऩे की है।

उस्मानी ने कहा कि आरएसएस ने गुजरात दंगे में हजारों मुसलमानों की मौत के जिम्मेवार मोदी को प्रधानमंत्री पद का भावी उम्मीदवार घोषित किया है और मोदी पैसे के बल पर अपनी छवि को धोने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की इस रैली को शांत और विकासशील राज्य को अशांत करने और सांप्रदायिक उन्माद की आग में झोंकने वाला बताया है।

उस्मानी ने आरोप लगाया कि भाजपा का एकमात्र उद्देश्य देश में संाप्रदायिक सौहार्द बिगाड़कर सत्ता में आने का है। ऐसे में बिहार की जनता को उनके नापाक इरादे को समझते हुए उससे परहेज करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी अपनी तकरीर के जरिए बिहार के सांप्रदायिक सौहार्द को न बिगाड पाएं इसके लिए बिहार और केंद्र सरकार तथा राष्ट्रपति से आग्रह करेंगे कि मोदी के यहां आने पर पाबंदी लगायी जाए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You