ट्वेंटी-20 मैच खेल रहे कई राजनीतिक दल: अखिलेश

  • ट्वेंटी-20 मैच खेल रहे कई राजनीतिक दल: अखिलेश
You Are HereNational
Sunday, October 27, 2013-10:24 AM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विपक्षी दलों पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि कई राजनीतिक दल अब ट्वेंटी-20 मैच खेलने में जुटे हैं, ऐसे लोगों को जनता चुनाव में सबक सिखाएगी। मुख्यमंत्री ने राजधानी में एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से ये बातें कही। अखिलेश ने इस दौरान भाजपा के साथ कांग्रेस पर भी हमला किया।

अखिलेश ने कहा, ‘‘पहले टेस्ट मैच होता था। बाद में एक दिवसीय मैच होने लगा। अब उसके बाद ट्वेंटी-20 मैच का जमाना आ गया है। क्रिकेट की तरह ही कई राजनीतिक दल ट्वेंटी-20 मैच खेलने में जुटे हुए हैं। लेकिन जनता इनको आम चुनाव में सबक सिखाएगी।’’  मुजफ्फरनगर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर उन्होंने प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया। अखिलेश ने कहा, ‘‘सपा सरकार जनता का पैसा जनता के बीच ही लगा रही है। सपा ही जनता के साथ न्याय कर सकती है।’’

अखिलेश ने कहा कि उप्र सरकार अपना काम कर रही है। यह सरकार उचित जगह पर पैसों का निवेश कर रही है, जिससे आने वाले समय में उप्र का विकास होगा। उन्होंने कहा कि बच्चों की उचित देखभाल सरकार कर रही है और उनके स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत है। आने वाले समय में गांवों में भी बच्चों के स्वास्थ्य पर पूरी तरह से ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने चिकित्सकों से उप्र छोड़कर बाहर न जाने की अपील भी की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You