छत्तीसगढ़ के शेष प्रत्याशियों की सूची आज होगी घोषित

  • छत्तीसगढ़ के शेष प्रत्याशियों की सूची आज होगी घोषित
You Are HereNational
Sunday, October 27, 2013-11:45 AM

कोरबा: छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपने विधानसभा प्रत्याशियों की अंतिम सूची आज घोषित करेगी। पूर्व घोषित प्रत्याशियों में कोई परिवर्तन नहीं किया जाएगा। पार्टी के प्रदेश प्रभारी जे.पी.नड्डा ने आज यहां पत्रकारों को यह जानकारी दी। वह यहां भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल होने आये थे। उन्होंने दावा किया कि टिकट वितरण को लेकर पार्टी में कोई असंतोष नहीं है। एक-दो स्थानों में विरोध का स्वर उभरा है।

 

जिसे पार्टी स्तर पर बातचीत की जा रही है और नाराज कार्यकर्ताओं को मना लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी ने पूर्व में 67 प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं और शेष 23 उम्मीदवारों की घोषणा रविवार को कर दी जाएगी। उन्होंने पार्टी की कद्दावर नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करूणा शुक्ला के त्याग पत्र को पार्टी का आंतरिक मामला बताया। उन्होंने कहा कि इस मसले पर पार्टी फोरम में बातचीत होगी और समाधान निकाल लिया जाएगा।

 

नक्सल समस्या का जिक्र करते हुए नड्डा ने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार के प्रयास से सरगुजा और जशपुर में नक्सल समस्या समाप्त हो चुकी है। अब नक्सली दक्षिण बस्तर तक सिमट कर रह गए है। प्रदेश में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनने पर राज्य को नक्सल मुक्त कर लिया जाएगा।

 

नड्डा ने कांग्रेस पार्टी और केन्द्र की कांग्रेस नीत गठबंधन सरकार पर नक्सल समस्या को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि दंतेवाडा की घटना के बाद कांग्रेस के नेताओं ने नक्सलियों को गुमराह युवकों का समूह बताया था। लेकिन झीरम घाटी की घटना के बाद उनकी आंखे खुल गई है और वे नक्सलियों को घोर आतंकवादी कहने लगे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You