राहुल की टिप्पणी से गृह मंत्रालय ने बनाई दूरी

  • राहुल की टिप्पणी से गृह मंत्रालय ने बनाई दूरी
You Are HereNational
Sunday, October 27, 2013-2:09 PM

नई दिल्ली: राहुल गांधी अपनी आई.एस.आई. टिप्पणी पर विपक्षी दलों के निशाने पर हैं, इसी बीच केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने कांग्रेस उपाध्यक्ष के बयान से खुद को दूर रखा है।

गृह मंत्रालय के सू्त्रों के अनुसार मंत्रालय ने उत्तर प्रदेश सरकार को कोई ऐसी सूचना नहीं दी कि पाकिस्तान की खुफिया एजैंसी आई.एस.आई. हाल ही में हुए मुजफ्फरनगर के दंगों के पीड़ितों से मिलकर उनको आतंकी संगठनों में भर्ती होने का लालच दे रहे हैं। सूत्रों ने कहा कि गृह मंत्रालय का राहुल की टिप्पणी से कोई लेना-देना नहीं। दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश सरकार ने भी कहा कि उसे ऐसी कोई खुफिया सूचना नहीं मिली।

राहुल के खिलाफ याचिका दायर:
कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के विवादित बयान के परिप्रेक्ष्य में इन्दौर के जे.एम.एफ.सी. मैजिस्ट्रेट के समक्ष आज एक याचिका दायर की गई है।  गौरतलब है कि राहुल ने इन्दौर के दशहरा मैदान में आम सभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हुए दंगे का वाकया सुनाते हुए कहा था कि दंगे में पीड़ित मुसलमान युवकों से पाकिस्तान की खुफिया एजैंसी संपर्क करने की कोशिश कर रही है। इसी बयान से धार्मिक भावनाओं को आहत करने एवं गोपनीय जानकारी को सार्वजनिक करने का आरोप लगाते हुए याचिका दायर की गई जिसकी सुनवाई 19 नवम्बर को होगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You