आप ने छोड़ा आम आदमी का साथ

  • आप ने छोड़ा आम आदमी का साथ
You Are HereNational
Sunday, October 27, 2013-3:01 PM

नई दिल्ली, (निहाल सिंह): चुनाव नजदीक आते ही आम आदमी पार्टी (आप) ने आम आदमी का साथ छोड़़ दिया है। आप पार्टी कुछ समय पहले आम आदमी की तुलना जहां एक मजदूर और झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले व्यक्ति से करती थी अब उसकी तुलना ‘आम’ से कर रही है।

आम आदमी पार्टी के हनुमान रोड़ कार्यलय में आप के कार्यकर्ताओं की टी-शर्ट पर आम आदमी को आम (फल) दिखाकर पेश किया गया। सफेद रंग टी-शर्ट पर पीले रंग का आम बना हुआ था और उसके नीचे आदमी लिखा था। जबकि इससे पहले आप पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी टोपी और टी-शर्ट पर आम आदमी को आम आदमी पार्टी लिखकर पेश किया करते थे। इससे पहले प्रियंका गांधी के पति राबर्ट वाड्रा ने जब आम आदमी की तुलना ‘आम’ से की थी (मैगों पीपल बोलकर) तो आप के सदस्यों ने इस पर जमकर बवाल किया था, लेकिन अब वहीं आप पार्टी खुद ही आम आदमी की तुलना आम से करने लगी है।

आनलाईन मिलेगी टी-शर्ट  :
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा बनाई गयी है आम छपी टी-शर्ट आज से ऑनलाइन भी मिलेगी। कार्यकर्ताओं ने बताया कि इस टी-शर्ट को बेहद पंसद किया जा रहा है, इसी को देखते हुए अब इसे ऑनलाइन भी बेचा जाएगा। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर यह टी- शर्ट उपलब्ध हैं। जिसे कोई भी खरीद सकता है।

 इस बीच यह सवाल उठता है कि आम आदमी को आम से तुलना करने वाली आप पार्टी क्या इस टी-शर्ट को वाकई आम आदमी तक पहुंचा पाएंगी। 150 रुपये कीमत वाली यह टी-शर्ट क्या एक मजदूर कप्यटूर से ऑनलाइन इसे खरीद सकेगा। इसके आलावा इस टी-शर्ट को ऑनलाइन द्वारा बाजार में उपलब्ध कराने का खर्च चुनाव प्रचार के लिए तय किए गए 14 लाख रुपये के खर्च में जोड़ा जाएगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You