सन्नाटे के बीच दफ्तर पहुंचे हर्षवर्धन

  • सन्नाटे के बीच दफ्तर पहुंचे हर्षवर्धन
You Are HereNcr
Sunday, October 27, 2013-3:14 PM

 नई दिल्ली: मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवारी की घोषणा के 3 दिन बाद डॉ. हर्षवर्धन शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय तो बड़े उत्साह से पहुंचे, लेकिन यहां प्रदेश पदाधिकारियों का टोटा था। उनके स्वागत के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक रमेश बिधूड़ी के अलावा प्रदेश का एक भी पदाधिकारी मौजूद नहीं था।

हैरत की बात यह रही कि उनके आने खबर पार्टी के करीब सभी छोटे-बड़े नेताओं व कार्यकर्ताओं तक पहुंच चुकी थी, लेकिन प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल तो दूर पार्टी के एक भी पदाधिकारी ने पहुंचने की जहमत नहीं उठाई, जबकि डॉ. हर्षवर्धन यहां दोपहर बाद 2 बजे से शाम 4 बजे तक रुके। उनके स्वागत में सभी नए चेहरे थे, जो न तो प्रदेश कार्यकारिणी का हिस्सा हैं और न ही पद्रेश कार्यालय में अबतक नजर आए। डॉ. हर्षवर्धन के इस रूखे स्वागत से पार्टी के अंदर चर्चा तेज हो गई है। चुटकी लेते हुए पार्टी नेता कहते हैं कि 2 दिनों पहले तक एकजुटता दिखाते हुए प्रैस वार्ता की गई थी, उसी एकजुटता की पोल शनिवार को खुल गई।

प्रदेश नेताओं को शनिवार शाम अचानक यह सूचना मिली कि  डॉ. हर्षवर्धन प्रदेश कार्यालय पहुंच रहे हैं। सूचना मिलते ही सभी मीडियाकर्मी तत्काल 14 पंडित पंत मार्ग स्थित भाजपा कार्यालय पहुंच गए, जहां बिलकुल सन्नाटा पसरा हुआ था। सभी डॉ. हर्षवर्धन के आने का इंतजार करने लगे। थोड़ी ही देर में उनकी भी गाड़ी पार्टी कार्यालय के अंदर पहुंच गई, जिनके साथ गिनती के समर्थक मौजूद थे।

इस बारे में जब डॉ. हर्षवर्धन से बात की गई तो उन्होंने पार्टी कार्यालय को  कार्यकर्ताओं का मंदिर बताते हुए कहा कि  चुनाव का वक्त है और सभी कार्यकर्ताओं व नेता उसी की तैयारी में व्यस्त हैं, इसलिए उनका यहां पहुंचने ज्यादा महत्वपूर्ण चुनावी की तैयारी करना है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल थोड़ी देर में पहुंचने ही वाले होंगे, जबकि शाम 5 बजे तक उनका कोई पता नहीं था।  

डॉ. हर्षवर्धन का यह तर्क कार्यकर्ताओं के गले नहीं उतर रहा है। उनका कहना है कि सी.एम. पद के उम्मीदवार के आने की सूचना के करीब ढ़ाई घंटे बाद तक किसी भी पदाधिकारी का न पहुंचना पार्टी में बढ़ती गुटबाजी को ही दिखाता है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You