Subscribe Now!

एबीवीपी ने राहुल गांधी का फूंका पुतला

  • एबीवीपी ने राहुल गांधी का फूंका पुतला
You Are HereNational
Sunday, October 27, 2013-3:18 PM

मैनपुरी: कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गए विवादास्पद बयान की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कड़े शब्दों में निंदा की है। एबीवीपी ने नगर के क्रिश्चियन तिराहे पर राहुल गांधी का पुतला फूंककर जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर एबीवीपी के जिला संयोजक अनुपम शाक्य ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा मुस्लिम नौजवानों को आईएसआई का एजेण्ट बताना सभी नौजवानों का अपमान है। राहुल गांधी आज कल बिना सोचे समझे बयानबाजी कर रहे हैं, लेकिन उनके द्वारा की जा रही गलत बयानबाजी को देश कतई बर्दाश्त नहीं करेगा।

 

शाक्य ने कहा कि शायद राहुल गांधी को इस बात की जानकारी नहीं हैं कि देश का नौजवान इस देश के लिए क्या कर रहा है, अगर राहुल एक दिन के लिए भारत की सीमा पर जाकर देश की रक्षा करें, तब उन्हें इस बात का अहसास होगा कि देश को युवा देश के लिए अपनी जान तक कुर्बान करने को तैयार हैं।

 

डॉ. अरुण चौहान ने कहा कि कांग्रेस और कांग्रेसियों ने शुरू से ही भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है, कांग्रेस सरकार के मंत्री भ्रष्टाचार करके देश को लूटने में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि जो भ्रष्टाचारी जेल के अंदर होने चाहिएं वह खुले घूम रहे हैं और राहुल गांधी के सेवादार हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You