अभी तो राहुल सीख रहे हैं, समय से पहले ना दें फैसला : शीला दीक्षित

  • अभी तो राहुल सीख रहे हैं, समय से पहले ना  दें फैसला : शीला दीक्षित
You Are HereNational
Sunday, October 27, 2013-3:33 PM

नई दिल्ली : दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित इन दिनों कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की आलोचना सुनना नहीं चाहतीं। शीला दीक्षित ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अभी ‘सीख रहे हैं’ और समय से पहले उनके बारे में फैसला देना उचित नहीं है।

एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा, ‘अभी तो राहुल सीख रहे हैं। हमें समय से पहले किसी भी तरह का कोई भी फैसला नहीं करना चाहिए।  उनके बारे फैसले तब लेना शुरू किया जाए, जब कांग्रेस के फिर से सत्ता में आने पर वह प्रधानमंत्री बनना पसंद करेंगे।

शीला दीक्षित ने यह टिप्पणी इंदौर की एक रैली में मुजफ्फरनगर हिंसा से के वक्त मुस्लिम युवकों से आईएसआई के संपर्क साधने वाली खुफिया विभाग की सूचना वाली टिप्पणी पर पूछे गए सवाल के जवाब में की। राहुल के इस बयान ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रधानमंत्री पद प्रत्याशी नरेंद्र मोदी को उद्वेलित कर दिया है।

 मोदी ने राहुल से उस खुफिया अधिकारी का नाम जाहिर करने या फिर सार्वजनिक रूप से माफी  मांगने की मांग की है। मोदी ने यह भी कहा कि आखिर महज एक सांसद राहुल गांधी से एक खुफिया अधिकारी ने यह सूचना क्यों साझा किया। दल्ली की मुख्यमंत्री ने कहा कि जब 2014 के चुनाव में कांग्रेस सरकार बनाने की स्थिति में आएगी तब कांग्रेस अपना प्रधानमंत्री पद प्रत्याशी चुन लेगी।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You