जापानी एंबेसी के सामने चोरी

  • जापानी एंबेसी के सामने चोरी
You Are HereNational
Sunday, October 27, 2013-5:34 PM

नई दिल्ली : नई दिल्ली के पॉश माने जाने वाला हाईकोर्ट इलाके के पास और जापानी एंबेसी के सामने एक बीएमडब्ल्यू व डस्टर कार से चोर पांच लाख से अधिक रकम और जरूरी कागजात चोरी कर ले गए। पुलिस ने दोनों ही मामलों में मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

पुलिस ने बताया कि पवन यादव सफदरजंग एंक्लेव के बी-4/201, फस्र्ट फ्लोर पर परिवार के साथ रहते है। शनिवार सुबह वह अपनी बीएमडब्ल्यू कार से नेहरू पार्क मॉर्निंग वॉक के लिए आए थे। उन्होंने अपनी कार जापानी एंबेसी के सामने खड़ी की थी। सुबह करीब नौ बजे वह वापस आए तो ड्राइवर साइड का शीशा टूटा था और कार से उनका पर्स गायब था। पर्स में साढ़े 17 सौ रुपए नकद, दो क्रेडिट कार्ड, एक डेबिट कार्ड, डीएल और वोटर आईकार्ड था।

वहीं दूसरा मामला तिलक मार्ग इलाके की है। पुलिस ने बताया कि अजेश राना द्वारका के जय अपार्टमेंट, सेक्टर दो में रहते है। वह अपना व्यवसाय करते है। तीन अक्तूबर को वह शाम करीब 5.30 बजे वह नोएडा अपने दफ्तर से डस्टर कार में सवार होकर घर के लिए निकले थे। कार ड्राइवर प्रमोद चला रहा था।

शेरशाह रोड स्थित रेड लाइट पर बाइक सवार दो युवकों ने बताया कि टायर पंक्चर हो गया है। ड्राइवर ने हाईकोर्ट के गेट नंबर चार के नजदीक कार रोकी और टायर बदलने लगा। अजेश भी कार से उतरकर पास ही टहलने लगा। इसी बीच एक लड़का उनके पास आया और मालवीय नगर जाने का रास्ता पूछा। अजेश ने रास्ता बता दिया और वह लड़का चला गया। अजेश जैसे ही कार के पास पहुंचे तो देखा कि उनकी कार के अंदर रखा पांच लाख रुपए और कागजात गायब है। 25 अक्तूबर को पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You