मोदी की रैली में हुए बम विस्फोटों पर आडवाणी जताई चिंता

  • मोदी की रैली में हुए बम विस्फोटों पर आडवाणी जताई चिंता
You Are HereNational
Monday, October 28, 2013-8:29 AM

नई दिल्ली: भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी ने कल गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फोन कर पटना में हुए सिलसिलेवार बम विस्फोटों पर चिंता जतायी।

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की रैली से पूर्व रैली स्थल गांधी मैदान के निकट और पटना रेलवे स्टेशन पर हुए विस्फोटों में पांच लोग मारे गए हैं जबकि 72 अन्य घायल हो गए हैं।

आडवाणी के कार्यालय से जारी एक वक्तव्य में बताया गया कि आडवाणी ने केन्द्र और राज्य सरकार को फोन कर मामले को गंभीरता से लेने का आग्रह किया। विस्फोटों की निंदा करते हुए भाजपा नेता सुषमा स्वराज ने इसे ‘‘खुफिया तंत्र की भारी विफलता’’ बताया।

उन्होंने कहा, ‘‘पटना में भाजपा की रैली के मौके पर हुए सिलसिलेवार विस्फोटों की मैं कडी निंदा करती हूं। यह खुफिया तंत्र की भारी विफलता है।’’

बहरहाल, भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने एक बयान में विस्फोटों के पीड़ितों के प्रति शोक व्यक्त किया है और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। बयान में कहा गया है, ‘‘आतंकवाद देश का सबसे बड़ा दुश्मन है। बोधगया के बाद पटना विस्फोट देश के लिए काफी चिंता की बात है और हमें मिलकर इसका सामना करना चाहिए।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You