प्रधानमंत्री के हाथ रखते चीजें गायब हो जाती हैं: राजनाथ

  • प्रधानमंत्री के हाथ रखते चीजें गायब हो जाती हैं: राजनाथ
You Are HereNational
Monday, October 28, 2013-8:45 AM

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने रविवार को कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया और कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी रोना छोड़ दें। उन्हें सुरक्षा की जरूरत है तो पूरी बटालियन लगा लें। उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जहां भी हाथ रखते हैं, वह चीज गायब हो जा रही है। पटना के गांधी मैदान में आयोजित हुंकार रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने आलू पर हाथ रखा, आलू गायब हो गया, कोयला घोटाले की फाइल पर हाथ रखी फाइल ही गायब हो गईं।

 

सिंह ने कहा कि केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) प्रधानमंत्री से पूछताछ की बात कर रही है। उन्होंने सीबीआई से कहा कि वह जितनी बातें पूछ लें परंतु प्रधानमंत्री बोलेंगे नहीं, क्योंकि वह बोलते नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जब ऐसे प्रधानमंत्री हों तो देश की क्या हालत होगी। राजनाथ ने कहा कि बिहार ने हिन्दुस्तान का निर्माण किया है। हिन्दुस्तान का जो इतिहास रहा है वही इतिहास बिहार का भी है। बिना किसी का नाम लिए उन्होंने कहा कि युवराज कहते हैं कि दादी को लोगों ने मार डाला, पापा को मार डाला, अब हमें भी मार डालेंगे। उन्होंने प्रश्न किया कि क्या हो गया है।

 

जनता का नेतृत्व करने वाले को शेर दिल होना चाहिए। उन्होंने युवराज से कहा कि आपके पास इतनी सुरक्षा है। अगर आपकी जान को खतरा है, तो देश की सेना बटालियन को अपनी सुरक्षा में लगा लो। मगर जनता के सामने रोने की, उसकी भावनाओं का शोषण करने की कोशिश न करो। पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार मोदी को गरीब का बेटा बताते हुए उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री के उम्मीदवार ही नहीं हैं, बल्कि हिन्दुस्तान के जन-जन की आशा, भरोसा और विश्वास हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You