करुणा का इस्तीफा दुर्भाग्यपूर्ण, उन्हें मना लिया जाएगा: रमन

  • करुणा का इस्तीफा दुर्भाग्यपूर्ण, उन्हें मना लिया जाएगा: रमन
You Are HereNational
Monday, October 28, 2013-9:12 AM

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष करुणा शुक्ला के इस्तीफे को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए उम्मीद जताई कि उनकी नाराजगी दूर कर उन्हें पार्टी में बने रहने पर राजी कर लिया जाएगा। उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेसियों को हर मामले में राजनीतिक लाभ देखने की आदत हो गई है। उन्हें निराशा हाथ लगेगी। सिंह ने शनिवार रात यहां शुक्ला के इस्तीफे और उनके आरोपों के बारे में कहा कि शुक्ला पार्टी की राष्ट्रीय नेता हैं और उनके इस्तीफे की खबर के बाद राष्ट्रीय नेतृत्व उनसे चर्चा करने का प्रयास कर रहा है।

 

इस बारे में राष्ट्रीय महासचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी जगत प्रकाश नड्डा उनसे संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शुक्ला ने पार्टी की मजबूती के लिए काम किया है वह चुनाव के मौके पर कोई ऐसा काम नहीं करेंगी जिससे पार्टी की छवि पर कोई असर पड़े।

 

उन्होंने शुक्ला के आरोपों पर कोई टिप्पणी करने से मना करते हुए कहा कि वह उनका बहुत सम्मान करते हैं और उनकी उपेक्षा का सवाल नहीं उठता। सिंह ने कहा कि भाजपा एक बड़ी पार्टी है और उसमें कोई एक व्यक्ति कैसे निर्णय ले सकता है। अगर कहीं कोई गलतफहमी हुई है, तो उन्हें पूरा विश्वास है कि इसे दूर कर लिया जाएगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You