मैं मुख्यमंत्री पद की दौड़ में नहीं: मोतीलाल वोरा

  • मैं मुख्यमंत्री पद की दौड़ में नहीं: मोतीलाल वोरा
You Are HereNational
Monday, October 28, 2013-10:12 AM

रायपुर: कांग्रेस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष व चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष मोतीलाल वोरा ने कहा कि वे मुख्यमंत्री पद की दौड़ में शामिल नहीं हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आलाकमान और जीते हुए विधायक जिसे तय करेंगे वही मुख्यमंत्री होगा पर पहला लक्ष्य चुनाव जीतना है। मोतीलाल वोरा कांग्रेस चुनाव अभियान समिति की बैठक में शामिल होने शनिवार को पहुंचे।

 

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही है और इस बार सत्ता परिवर्तन जरूर होगा। राजधानी पहुंचने के बाद वीएनएस प्रतिनिधि से बातचीत में भारतीय जनता पार्टी के पास धनबल होने की बात पर उन्होंने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी के पास धनबल है तो कांग्रेस के पास जनबल है।

 

जनबल के सामने धनबल कभी नहीं टिक सकता। सभी राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनने का भरोसा जताते हुए वोरा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व उपाध्यक्ष राहुल गांधी का नेतृत्व बेहद प्रभावी है। उनके नेतृत्व में चुनाव लड़कर कांग्रेस सभी राज्यों में जीत हासिल करेगी। टिकटों को लेकर चल रहे असंतोष पर वोरा ने कहा कि सभी को मना लिया जाएगा। टिकट बदलने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि टिकट घोषित कर दिए गए हैं, अब उसमें बदलाव सिर्फ स्क्रीनिंग कमेटी ही कर सकती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You