हरियाणा मंत्रिमंडल का विस्तार कल

  • हरियाणा मंत्रिमंडल का विस्तार कल
You Are HereNational
Monday, October 28, 2013-10:20 AM

चंडीगढ़: लाल बत्ती के लिए लंबे समय से बाट जोह रहे हरियाणा के कुछ कांग्रेसी विधायकों को दीवाली से पहले तोहफा मिलने जा रहा है। मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा मंगलवार (29 अक्तूबर) दोपहर 12.30 बजे मंत्रिमंडल का विस्तार करने जा रहे हैं। देर रात जारी सरकारी सूचना के अनुसार इस विस्तार में राज्यपाल जगन्नाथ पहाडिय़ा 2 नए मंत्रियों को शपथ दिलाएंगे।

हालांकि, यह अभी स्पष्ट नहीं किया गया है कि मंत्री बनने की लिस्ट में किस-किस का नाम है, लेकिन कांग्रेस में चल रही चर्चाओं पर गौर करें तो सावित्री जिंदल और अफताब अहमद को राज्यमंत्री के तौर पर शपथ दिलवाई जा सकती है। इसके अलावा 2 नए सी.पी.एस. भी बनाए जा सकते हैं। इस सूची में धर्म सिंह छोक्कर और डी.के. बंसल का नाम होने की सूचनाएं मिल रही हैं।

जब चर्चाओं की पुष्टि के लिए उक्त विधायकों के यहां संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि न तो अभी तक उन्हें कोई सूचना मिली है और न ही इस मामले में कोई चर्चा हुई है। दूसरी तरफ सूत्रों ने बताया कि 29 अक्तूबर को होने वाले मंत्रिमंडल विस्तार के लिए राजभवन में तैयारियां भी होने लगी हैं। बता दें कि 31 अक्तूबर को 3 नए सूचना आयुक्तों को भी शपथ दिलवाई जा सकती है और इस संदर्भ में भी राजभवन में तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You