अनंत कुमार ने बम विस्फोट को बिहार सरकार की असफलता बताया

  • अनंत कुमार ने बम विस्फोट को बिहार सरकार की असफलता बताया
You Are HereNational
Monday, October 28, 2013-2:50 PM

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महासचिव एवं मध्यप्रदेश के प्रभारी अनंत कुमार ने पटना में बम विस्फोटों की घटना को बड़ी लापरवाही बताते हुए आज कहा कि इसके लिए केंद्र और बिहार सरकार जिम्मेदार है और वह अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकती है। प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने आए कुमार ने यहां पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की सभा की तैयारियां व्यापक स्तर पर कई दिनों से चल रही थीं।

 

विशेष सुरक्षा प्राप्त होने के कारण मोदी की सभा में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होना चाहिए थे। इसके बावजूद सभा स्थल के आसपास विस्फोट हो गए। इस गंभीर मामले की जिम्मेदारी से केंद्र और बिहार सरकार बच नहीं सकते हैं। कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सिर्फ इस मामले की निंदा ही नहीं करनी चाहिए। इस मामले की जिम्मेदारी भी स्वीकार करनी चाहिए। उन्होंने इसी से जुडे सवाल के जवाब में कहा कि यह विस्फोट केंद्र और राज्य सरकार के गुप्तचर विभाग की असफलता है।

 

इस बीच भाजपा उपाध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद प्रभात झा ने भी पत्रकारों से कहा कि यह गंभीर मामला है। इसकी तह तक पहुंचना चाहिए और इस हमले में जो लोग मारे गए हैं उनके परिजनों और आश्रितों को पर्याप्त मुआवजा भी दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार की सभा में इस तरह का हमला होने भारी चूक है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You