पश्चिमी दिल्ली से 50 हजार रुपए की लूट

  • पश्चिमी दिल्ली से 50 हजार रुपए की लूट
You Are HereNational
Monday, October 28, 2013-2:59 PM

नई दिल्ली, (निर्भय कुमार पाण्डेय): पश्चिमी दिल्ली में बदमाशों ने लूटपाट करने का नया तरीका अख्तियार किया है। बेखौफ बदमाश स्पेशल स्टाफ का कर्मी बताकर लोगों के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दे रहे हंै।

लूटपाट का ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला पश्चिमी दिल्ली के आर्दश नगर इलाके में सामने आया है, जहां बदमाशों ने ट्रांसपोर्टर अरशद को निशाना बनाया। बदमाश सफेद रंग की वैन में बैठाकर उसे कुछ दूरी तक ले गए। फिर बदमाश करीब 50 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। विरोध करने पर बदमाशों ने उसके साथ मारपीट भी की। उसके बाद बदमाश उसे मुकुंदपुर रेड लाइट के पास फेंक कर फरार हो गए। अरशद ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस अरशद के बयान पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

पेशे से ट्रांसपोर्टर अरशद (27) सपरिवार जहांगीरपुरी इलाके में रहता है। उसका संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर में ट्रांसपोर्ट का कारोबार है। बताया जा रहा है कि वह 25 अक्तूबर को आदर्श नगर मैट्रो स्टेशन पर शाम करीब साढ़े 4 बजे उतरा था। उसके बाद वह पैदल ही अपने घर जा रहा था।तभी पीछे से एक युवक ने उसे पकड़ लिया और बोला कि वह स्पेशल स्टाफ में तैनात है। तभी एक अन्य युवक भी आ गया और बोला कि इसे वैन में बैठाओ फिर इससे पूछताछ करेंगे। दोनों ने उसे जबरन वैन में बैठा लिया। वैन में 2-3 युवक पहले से ही बैठे थे। उसके बाद 2 बदमाशों ने उसके हाथ पकड़ लिए और तीसरे ने जेब में रखे करीब 50 हजार रुपए निकाल लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने उसके साथ मारपीट भी की। लूटपाट करने के बाद बदमाश् उसे मुकुंदपुर रेड लाइट पर फेंक कर फरार हो गए।

वारदात के बाद अरशद ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हडकंप मच गया। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। अरशद ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि बदमाश उसे स्पेशल स्टाफ का कर्मी बताकर जबरन वैन में बैठाकर ले गए और लूटपाट की। पुलिस ने उसके बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बदमाशों के सुराग जुटाने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You