भाजपा ने छत्तीसगढ़ के लिए 21 और उम्मीदवारों का ऐलान किया

  • भाजपा ने छत्तीसगढ़ के लिए 21 और उम्मीदवारों का ऐलान किया
You Are HereChhattisgarh
Monday, October 28, 2013-3:04 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कल देर रात अपने 21 और उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। पार्टी इससे पहले 67 उम्मीदवारों के नाम पहली सूची में जारी कर चुकी है। अब केवल दो सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा बाकी है। छत्तीसगढ़ विधानसभा में 90 सीटें है जिनके लिए दो चरणों में 11 और 19 नवम्बर को मतदान होना है।

 

केन्द्रीय चुनाव समिति ने 20 अक्तूबर को 67 उम्मीदवारों की घोषणा के बाद शेष 23 उम्मीदवारों के नाम तय करने के लिए पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह को अधिकृत किया था। पार्टी अध्यक्ष ने छत्तीसगढ¸ प्रदेश चुनाव समिति की सिफारिशों के आधार पर 21 उम्मीदवारों के नाम को मंजूरी दी है। उम्मीदवारों की सूची इस प्रकार है...


भरतपुर सोनहाट (सु) से चंपादेवी पावेल, प्रेमनगर से रेणुका सिंह, भटगांव से रजनी त्रिपाठी, रायगढ़ से रोशनलाल अग्रवाल, खरसिया से डा. जवाहर नायक, पाली तनखर (सु) से श्यामलाल मरावी, मरवाही (सु) से समीरा पैकरा, जांजगीर चांपा से नारायण चंदेल, जैजैपुर से डा. कैलाश साहू, खल्लारी से चुन्नीलाल साहू, महासमुंद से पूनम चंद्राकर, भाटपारा से शिवरतन शर्मा. अरंग (सु) से नवीन मार्कन्डे. राजिम से संतोष उपाध्याय, सिहावा (सु) श्रवण मरकाम, धमतरी से इंदर चोपडा, डौंडी लहारा (सु) से होरीलाल रावते, दुर्ग ग्रामीण से रामशीला साहू, बेमेतरा से अवधेश चंदेल,पांडरिया से मोती राम चंद्रवंशी और कवर्धा से अशोक साहू।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You