प्रत्याशियों के चयन को लेकर आज भी होगी भाजपा की बैठक

  • प्रत्याशियों के चयन को लेकर आज भी होगी भाजपा की बैठक
You Are HereNational
Tuesday, October 29, 2013-11:56 AM

भोपाल: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशियों का नाम तय करने के लिए आज होने वाली प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में सभी 230 सीटों के लिए नामों पर विचार करके सूची को अंतिम रूप दे दिया जाएगा। पार्टी सूत्रों के अनुसार प्रदेश चुनाव समिति की कल शुरू हुई दो दिवसीय बैठक में पहले दिन लगभग 80 सीटों के लिए एक-एक नाम तय कर लिए गए। देर रात तक चली बैठक में लगभग 130 सीटों के लिए प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा हुई। शेष सीटों पर प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा के लिए आज भी बैठक देर शाम तक चलने की संभावना है।

 

सूत्रों ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर की अध्यक्षता में हो रही इस बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी अनंत कुमार कल सुबह ही यहां पहुंचे थे। वह तोमर के अलावा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश संगठन महामंत्री अरविंद मेनन के साथ नामों पर पहले भी चर्चा कर चुके हैं।

 

सूत्रों ने बताया कि प्रदेश चुनाव समिति की ओर से तैयारी की जाने वाली सूची 31 अक्तूबर को दिल्ली में होने वाली केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के समक्ष पेश की जाएगी। उसके अनुमोदन के बाद ही प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की जाएगी। सूत्रों का मानना है कि प्रत्याशियों की पहली सूची 31 अक्तूबर की शाम या अगले दिन एक नवंबर को जारी हो सकती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You