चांडी को अस्पताल से छुट्टी मिली

  • चांडी को अस्पताल से छुट्टी मिली
You Are HereNational
Tuesday, October 29, 2013-12:28 PM

तिरवनंतपुरम: कन्नूर में कथित रूप से एलडीएफ कार्यकर्त्ताओं के पथराव के दौरान घायल हुए केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी को आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई। उन्हें घायल होने के कारण अस्पताल में चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया था। चांडी ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल से निकलते समय राज्यभर में शांतिपूर्ण तरीके से इस घटना का विरोध करने के लिए कांग्रेस और उसके यूडीएफ सहयोगी दलों को धन्यवाद दिया।

 

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ सबसे पहले मैं इस घटना का शांतिपूर्ण तरीके से विरोध करने के लिए यूडीएफ कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करता हूं। लोकतंत्र में हिंसा की कोई भूमिका नहीं है और यहां हर किसी को शांतिपूर्ण ढंग से विरोध करने का अधिकार है।’’ कन्नूर में गत रविवार को पथराव के दौरान चांडी के माथे पर चोट आई थी। उनके सीने पर भी पत्थर लगा था जिससे उस जगह सूजन आ गई थी। चिकित्सकों ने बताया कि चांडी की हालत स्थिर है लेकिन उन्हें अभी घर पर दो और दिन आराम करने की जरूरत है।

 

पुलिस ने कल माकपा के 17 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया और उन पर हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया। इसके अलावा कन्नूर जिले से दो माकपा विधायकों समेत एलडीएफ के कई पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी मामले दर्ज किए गए हैं। हालांकि माकपा नेताओं का कहना है कि उसका इस घटना से कोई लेना देना नहीं है क्योंकि चांडी को शारीरिक नुकसान पहुंचाना सौर पैनल घोटाले पर मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग करने की उनकी मुहिम का हिस्सा नहीं है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You