नक्सलियों द्वारा चिपकाए पर्चे पुलिस ने बरामद किए

  • नक्सलियों द्वारा चिपकाए पर्चे पुलिस ने बरामद किए
You Are HereNational
Tuesday, October 29, 2013-3:49 PM

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के परपा थाना क्षेत्र के तोकापाल ब्लाक मुख्यालय के हर घर में कल रात नक्सलियों द्वारा चिपकाए गए पर्चो को पुलिस ने आज जब्त कर लिए हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार रात करीब 2 बजे नक्सलियों ने हर घर में पर्चे चिपका दिए यहीं नहीं तोकापाल स्थित जिला सहकारी बैंक के चैनल गेट में बैनर भी बांध दिए हैं। सुबह परपा पुलिस मौके पर पहुंचकर बैनर एवं पर्चे जब्त किया है। करीब 250 से अधिक की संख्या में नक्सली तोकापाल ब्लाक मुख्यालय पहुंचे।

 

यहां के हर घर में पर्चा चिपका दिया सबसे अधिक पर्चे एवं बैनर बाजार स्थल और बस स्टैण्ड परिसर में लगाए गए हैं। नक्सली पर्चे और बैनर से तोकापाल क्षेत्र में भारी दहत व्याप्त है। ग्रामीणों में चर्चा रही कि चुनाव के लिए जब इतनी बड़ी तादाद में सुरक्षा बल के बावजूद नक्सली रात में आकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित तोकापाल में भारी मात्रा में पर्चे एवं बैनर लगा दिए है।

 

ग्रामीणों ने बताया कि चुनाव के लिए जो सुरक्षा बल पहुंची है उसे तोकापाल सामुदायिक केंद्र में ठहराया गया है। बीती रात नक्सलियों ने जहां फोर्स रूकी है। उससे महज 30 मीटर की दूरी पर ही नक्सलियों ने भारी मात्रा में पर्चे फेंके हैं। ग्रामीणों ने यह भी बताया कि फोर्स के जवान सिर्फ सडकों पर ही गश्त लगाते है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You