विस चुनाव में नीतीश व शरद करेंगे टिकटों का फैसला

  • विस चुनाव में नीतीश व शरद करेंगे टिकटों का फैसला
You Are HereDelhi Election
Tuesday, October 29, 2013-4:30 PM

नई दिल्ली : बिहार में बम धमाकों से गर्मायी राजनीति के बीच बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली में होंगे। वह जनता दल (यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव के साथ मिलकर दिल्ली विधानसभा चुनाव के टिकटों का फैसला करेंगे।

पार्टी ने इस बार दिल्ली की सभी 70 सीटों पर चुनाव लडऩे का फैसला किया है। इसके तहत लगभग डेढ़ सौ उम्मीदवारों की सूची भी तैयार हो गई है। इनमें से ही 70 को विधानसभा का टिकट दिया जाना है। पार्टी खासतौर पर पूर्वांचल के लोगों को अपने साथ जोडऩे की योजना के साथ चल रही है। बुधवार को ही जदयू नेताओं की सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह से भी थर्ड फ्रंट को लेकर मुलाकात हो सकती है।

दिल्ली प्रदेश जनता दल(यूनाईटैड) के अध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य साबिर अली ने बताया कि बुधवार को 30 डॉ.राजेन्द्र प्रसाद रोड स्थित उनके आवास पर श्री नीतीश कुमार व श्री शरद यादव पार्टी कार्यकत्र्ताओं को संबोंधित भी करेंगे। इस दौरान दोनों नेता 70 विधानसभा सीटों की टिकटों का भी फैसला करेंगे। जे.डी.यू. सूत्रों का कहना है कि पार्टी पूर्वांचल बहुल 30 सीटों पर जबर्दस्त तरीके से चुनाव लड़ेगी। पार्टी को उम्मीद है कि पूर्वांचल के लोग जे.डी.यू. को बिहार की तरह खुला समर्थन देंगे।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You