जीटीबी अस्पताल में पेड़ से लटका मिला युवती का शव

  • जीटीबी अस्पताल में पेड़ से लटका मिला युवती का शव
You Are HereNational
Tuesday, October 29, 2013-6:12 PM

नई दिल्ली : उत्तर पूर्वी जिला जीटीबी अस्पताल परिसर में एक युवती का पेड़ से लटका शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्राथमिक जांच में पता मौके से एक पर्ची मिला है जिससे युवती की पहचान हुई। पर्ची से पता चला कि युवती कैंसर की बीमारी से पीड़ित थी। आशंका जताई जा रही है बीमारी से पीड़ित होने के कारण उसने खुदकुशी की होगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों की माने हिमाचल निवासी सोनिया (28) के रुप में हुई है। सोमवार सुबह 9 बजे पुलिस को सूचना मिली कि जीटीबी अस्पताल में पेड़ के सहारे एक युवती का शव लटका हुआ है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि कैंटीन के पास स्थित पेड़ से युवती चुन्नी के सहारे लटकी हुई है।

जांच के दौरान घटना स्थल से बनारस और शिमला के सोनल स्थित अस्पताल में उपचार की पर्ची मिली है। जीटीबी अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ राजपाल ने बताया कि शव के पास जो पर्ची मिली है उस हिसाब से युवती काफी समय से कैंसर से पीड़ित थी। उन्होंने कहा कि युवती कहीं बाहर से आई हुई थी। अभी उसे अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया था। हालांकि अभी कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You