‘राहुल को शहजादा नहीं तो क्या बादशाह कहना चाहिए’

  • ‘राहुल को शहजादा नहीं तो क्या बादशाह कहना चाहिए’
You Are HereNational
Wednesday, October 30, 2013-9:37 AM

मुंबई: राहुल गांधी को ‘‘शहजादा’’ कहने को लेकर गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस द्वारा निशाना साधे जाने के बाद कल भाजपा ने हमला बोलते हुए सवाल किया कि क्या कांग्रेस उपाध्यक्ष को ‘‘बादशाह’’ कहना उचित होगा।

पार्टी प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मुजफ्फरनगर के मुस्लिमों और आईआईसी संबंधी राहुल गांधी की टिप्पणी देशभक्त मुस्लिमों के खिलाफ है। उन्होंने कहा, ‘‘ अगर उन्हें शहजादा नहीं कहना चाहिए तो क्या उन्हें बादशाह कहना चाहिए?’’

मोदी की टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए कांग्रेस ने चेतावनी दी थी कि राहुल को शहजादा कहे जाने को सहन नहीं किया जाएगा। इस पर मोदी ने कहा था कि अगर कांगेस वंशवाद की राजनीति बंद कर देती है तो वह ऐसा कहना बंद कर देंगे।

रविवार को मोदी की पटना रैली के दौरान विस्फोटों को लेकर बिहार सरकार और केंद्र की कांग्रेस नीत संप्रग सरकार पर हमला बोलते हुए लेखी ने आरोप लगाया कि कि घटना के बाद कांग्रेस के नेता गैर..जिम्मेदाराना राजनीतिक बयान दे रहे हैं।   भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि रैली के आयोजन स्थल पर मूलभूत सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया गया।

उन्होंने कहा कि सरकार आतंकवादी नेटवर्क को ध्वस्त करने में नाकाम रही है और केंद्र की लापरवाही के कारण आईएम की जड़ें देश में मजबूत हो रही हैं। आईएम किसी खास धर्म के लिए काम नहीं कर रहा है बल्कि यह देश को तोडऩे में लगा हुआ है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You