आतंकवादियों का निशाना नरेन्द्र मोदी था: निर्मला सीतारमण

  • आतंकवादियों का निशाना नरेन्द्र मोदी था: निर्मला सीतारमण
You Are HereRajasthan
Wednesday, October 30, 2013-10:05 AM

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता निर्मला सीतारमण ने यासीन भटकल जनता दल यूनाईटेड जदयू पर आरोप लगाते हुए कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति ने पटना की 27 अक्टूबर की हुंकार रैली में 6 व्यक्तियों की जान ले ली और 83 लोग घायल हो गए।

उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि आतंकवादी रैली में नरेंद्र मोदी को निशाना बनाना चाहते थे लेकिन बिहार सरकार इस रैली की सुरक्षा व्यवस्था करने में असफल रही। कुछ माह पूर्व ही बोध गया जो शांति का प्रतीक है वो भी आतंकवाद का निशाना बन चुका है।

यासीन भटकल जैसा कुख्यात आतंकवादी बिहार नेपाल की सीमा पर पकड़ा गया उसे पकड़ने के लिए केन्द्र सरकार को अपने अधिकारी भेजने पड़े। क्योंकि बिहार सरकार उसे हिरासत में लेने को टाल रही थी।
 
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में नरेन्द्र मोदी का पहला बडा कार्यक्रम था जिसकी तैयारी पिछले छह माह से हो रही थी। नरेन्द्र मोदी को सुनने के लिए भारी भीड़ जमा होने वाली थी यह मीडिया और अन्य स्रोतों से आए पूर्वानुमान के आधार पर बिहार सरकार को पता होना ही चाहिए था। बिहार सरकार ने इन सूचनाओं के आधार पर पुख्ता सुरक्षा इंतजाम करने के लिए प्रयत्न क्यों नहीं किए।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You