हर्षवर्धन की पसंद है बेटा तो विजय की पिता

  • हर्षवर्धन की पसंद है बेटा तो विजय की पिता
You Are HereNational
Wednesday, October 30, 2013-11:15 AM

 नई दिल्ली (सतेन्द्र त्रिपाठी): दिल्ली भाजपा में टिकटों को लेकर अब हर्ष और विजय की पसंद भी टकरा रही है। एक सीट से जहां हर्षवर्धन बेटे को आजमाना चाहते हैं तो वहीं, उसी सीट पर विजय अपने पिता को ही चुनाव लड़ाने के इच्छुक हं। अब हालात यह है कि 2 दर्जन से अधिक सीटों पर दोनों अपने-अपने चहेतों को टिकट दिलाने के चक्कर में है। पहले मुख्यमंत्री पद को लेकर चला शह और मात का खेल अब टिकट बंटवारे में चल निकला है। सी.एम. पद के लिए तो बाजी हर्षवर्धन मार ले गए थे , लेकिन देखना यह है कि टिकट बटवारे में किसकी चलती है? 

ग्रेटर कैलाश से विधायक विजय कुमार मल्होत्रा अब लोकसभा चुनाव लडऩे के मूड में है। वह अपनी सीट अपने बेटे को सौपना चाहते हैं। ऐसे में हर्षवर्धन उनके साथ खड़े हो गए है। वह भी चाहते हैं कि उनसे बड़े कद के नेता विधानसभा में न हो तो अच्छा रहेगा। ऐसे में वह उनके बेटे अजय मल्होत्रा को चुनाव लड़ाना चाहते है, जबकि विजय गोयल चाहते है कि मल्होत्रा दोबारा अपनी सीट से लड़े। कुछ ऐसी ही हालत तिलक नगर सीट की है। यहां से हर्षवर्धन की पसंद राजीव बब्बर है तो गोयल यहां से लगातार विधायक रहे राजीव के पिता ओपी बब्बर को ही लड़ाना चाहते हैं। 

मोती नगर सीट से गोयल की इच्छा है कि मदन लाल खुराना के बेटे विमल खुराना को न लड़ाया जाए, जबकि हर्षवर्धन की प्रबल इच्छा है कि विमल को लड़ाया जाए। गोयल की तर्क है कि बेटों को चुनाव लड़ाने से भाजपा के वंशवाद के मुद्दे की हवा निकल जाएगी। केवल इतना ही नहीं कुछ अन्य सीटों का हाल देखें तो हर्षवर्धन पटपडग़ंज से नकुल भारद्वाज, रोहताश नगर से जितेन्द्र महाजन, विश्वास नगर से महेंद्र आहूजा, सीलमपुर से कौशल मिश्रा, मुस्तफाबाद से शिव कुमार शर्मा, त्रिनगर से नंद किशोर गर्ग, वजीरपुर से पार्षद महेन्द्र नागपाल, मॉडल टाऊन से राज खुराना व शकूरबस्ती से श्यामलाल भी हर्ष की पसंद है। इन्हीं सीटों से विजय गोयल नकुल भारद्वाज, संजय सुर्जन, कुलजीत चहल, संजय जैन, जगदीश प्रधान, अशोक गोयल, मांगेराम गर्ग, मॉडल टाऊन से वह खुद और शकूरबस्ती से वाणी त्रिपाठी को टिकट देने के पक्ष में है। 

डॉ. हर्षवर्धन के समर्थन में उतरे दिल्ली के डॉक्टर

नई दिल्ली: भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार डॉ. हर्षवर्धन के समर्थन में दिल्ली के डॉक्टर उतर गए हैं। उनके समर्थन में दिल्ली मैडीकल एसोसिएशन के 3 सौ डॉक्टरों के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश चुनाव प्रभारी नितिन गडकरी से मुलाकात की और डॉ. हर्षवर्धन के समर्थन में एक ज्ञापन सौपा है। 

गडकरी से मिलने वालों में डॉ. डी.के. जैन, डॉ. धर्मप्रकाश, डॉ. वाई.पी. मंजूल, डॉ. हरिश ग्रोवर, डॉ. विनय अग्रवाल, डॉ. सीताराम अग्रवाल, डॉ. एस.के. मित्तल, डॉ. हंसराज वाजवा, डॉ. राजेश चावला, डॉ. दीपक सचदेवा, डॉ. चंद्रप्रकाश समेत एसोसिएशन के अनेक पदाधिकारी मौजूद थे। 

 

Edited by:Jeta

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You