युवक को पैट्रोल डालकर जलाया

  • युवक को पैट्रोल डालकर जलाया
You Are HereNcr
Wednesday, October 30, 2013-2:03 PM

नई दिल्ली : उत्तरी-पूर्वी जिला के सीलमपुर इलाके में बीती रात एक नाबालिग को जलाकर मारने की कोशिश की गई। युवक की अस्पताल में हालत चिंताजनक बनी हुई है।बताया जाता है कि सीलमपुर एच ब्लॉक स्थित गुरुद्वारे के पास सोनू (17) परिवार के साथ रहता है। उसके पिता मो. इकबाल प्राइवेट हैंडीकैप्ट का काम करते हैं, जबकि सोनू खुद जाफराबाद इलाके में एक जींस की फैक्टरी में नौकरी किया करता है। सोमवार की छुट्टी होने पर रात करीब 9 बजे वह अकेला जाफराबाद स्थित चौहान बांगर इलाके  की तरफ गया था।  जहां पर सोनू और भोलू  नामक 2 युवकों ने उसे सरेआम रोक लिया था।

 सड़क पर ही उनमें आपस में कहासुनी हो गई थी। उसी बीच सोनू ने पैट्रोल से भरी बोतल उस पर डाल दी थी और अगले ही पल भोलू ने माचिस से आग लगा दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों वहां से फरार हो गए थे। सोनू को आग की लपटों में इधर उधर भागता देखकर लोगों ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित किया था।

बाद में सोनू के कपड़ों में लगी आग को बुझाया था। पुलिस ने मौके पर आकर गंभीर हालत में उसे नजदीक के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती करवाया था। जहां डाक्टरों ने उसे 80 फीसदी जला बताकर हालत गंभीर बताई। सोनू के परिवार को उसके किसी दोस्त ने जाकर जानकारी दी। बताया जाता है कि देर रात सोनू ने पुलिस को वारदात के बारे में जानकारी देकर दोनों आरोपियों का नाम भी बताया है।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You