बिग बॉस के घर में मचा कोहराम, कैंडी बरार और एजाज़ खान ने ली घर में एंट्री

  • बिग बॉस के घर में मचा कोहराम, कैंडी बरार और एजाज़ खान ने ली घर में एंट्री
You Are HereNational
Wednesday, October 30, 2013-3:49 PM

मुंबई: बिग बॉस के घर में कल के एपिसोड में कुशाल को एंडी के साथ मारपीट करने की कोशिश की वजह से घर से बाहर निकालने का फैसला लिया गया था। गौहर ने भी कुशाल के साथ जाने का फैसला लिया। कुशाल ने कहा कि वे घर से जाने से पहले एंडी को पीटकर जाएंगे। कुशाल के एंडी को मारने की बात कहने पर अरमान एंडी के बचाव में आगे आ गए और उन्होंने कहा कि कोई एंडी को हाथ लगाकर दिखाए। वहीं, प्रत्यूषा को एंडी ने बैंगन कहा था तो उन्होंने उसी तरह काम भी किया।

वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस के घर में कैंडी बरार और एजाज़ खान की एंट्री हो गई है। सभी दर्शकों को इसका इंतजार था कि जब कुशाल और कैंडी का आमना-सामना होगा तो दोनों का रिएक्शन कैसा होगा। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

आपको बता दें कि कैंडी बरार कुशाल टंडन की पूर्व गर्लफ्रेंड है। शायद बिग बॉस के घर में गौहर और कुशाल के बढ़ती नजदीकियों को देखकर कैंडी की एंट्री कराई गई थी। कैंडी की एंट्री उस समय हुई जब पहले ही कुशाल बिग बॉस का घर छोड़कर बाहर जा चुके थे। जब एजाज़ की एंट्री दूसरे घर में हुई थी तो उन्होंने कहा था कि वे घर में जाते ही कुशाल और गौहर की दोस्ती में दरार डालेंगे। लेकिन शायद अब उनकी यह इच्छा कभी पूरी नहीं हो पाएगी क्योंकि वे दोनों पहले ही घर छोड़ चुके हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You