बी.ए. की छात्रा से बलात्कार, आरोपी को गिरफ्तार

  • बी.ए. की छात्रा से बलात्कार, आरोपी को गिरफ्तार
You Are HereNational
Wednesday, October 30, 2013-4:08 PM

नई दिल्ली : मंडावली इलाके में डिप्लोमा इंजीनियरिंग छात्र ने एक युवती को गाजियाबाद के एक होटल में ले जाकर बलात्कार किया। विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, 19 साल की सोनू (काल्पनिक नाम)परिवार के साथ मंडावली इलाके में रहती है। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से पत्राचार से बी.ए. कर रही है। उसके पड़ोस में बंटी नामक युवक रहता है। बंटी शकरपुर स्थित आई.टी.आई. संस्थान से डिप्लोमा इंजीनियरिंग कर रहा है। पीड़िता ने बताया कि गत् अगस्त महीने में वह किसी काम से घर से बाहर गई थी।

 इस बीच रास्ते में उसे  बंटी मिला था। बंटी ने जान से मारने की धमकी देकर सोनू को अपनी मोटरसाइकिल पर बिठा लिया था। आरोपी उसे बहला फुसलाकर गाजियाबाद स्थित एक होटल ले गया। वहां आरोपी ने जबरन सोनू के साथ बलात्कार किया। किसी को कुछ भी बताने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने घर आकर किसी को नहीं बताया।

रविवार के दिन सोनू ने हिम्मत करके परिवार को आप बीती बताई। परिवार वालों ने मंडावली पुलिस स्टेशन में आरोपी बंटी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी बंटी को गिरफ्तार कर लिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You