'मोदी से दुश्मनी कर नीतीश ने लोगों की जान को खतरे में डाला'

  • 'मोदी से दुश्मनी कर नीतीश ने लोगों की जान को खतरे में डाला'
You Are HereNational
Friday, November 01, 2013-10:37 AM

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से व्यक्गित दुश्मनी और ईष्र्या के कारण राज्य के लाखों लोगों की जान को खतरे में डाल दिया था। मोदी ने यहां कहा कि कुमार ने नरेंद्र मोदी को नापसंद करने की वजह से भाजपा की हुंकार रैली में जानबूझ कर सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं किए इसके लिए कुमार को बिहार के लोगो से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के बढ़ते प्रभाव से कुमार परेशान और चिंतत होने के कारण बचकानी टिप्पणी कर रहे है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राजगीर में मुख्यमंत्री को अपने डेढ़ घंटे के भाषण में यह उचित नही लगा कि आतंकियों के बम विस्फोट में शहीद छह लोगो के प्रति दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजली दे सकें। उन्होंने कहा कि इतने बड़े आतंकी हमले के बाद मुख्यमंत्री को अपने दल के राजनीतिक कार्यक्रम को रद्द कर देना चाहिए था। केन्द्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे आतंकी हमले का जायजा लेने इसलिए बिहार नही आ सके कि मुख्यमंत्री जो गृह मंत्री का भी दायित्व संभाल रहे है, उन्हें राजनीतिक कार्यक्रमो से भी फुरसत नहीं मिली।

भाजपा नेता ने कहा कि आतंकी हमला पूरे बिहार के खिलाफ था और जो लोग मारे गए और घायल हुए उसके लिए नरेंद्र मोदी का चिंतत होना स्वभाविक है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने रैली में हिंदू और मुसलमानों से आपस में नहीं बल्कि गरीबी से लडऩे का आह्नान किया लेकिन ईष्र्या और विद्देष का भाव रखने वाले मुख्यमंत्री को यह सब अच्छा नहीं लगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You