अब जे.डी.यू दिल्ली में तलाश रहा है जमीन

  • अब जे.डी.यू दिल्ली में तलाश रहा है जमीन
You Are HereNcr
Thursday, October 31, 2013-10:41 AM

नई दिल्ली: बिहार में दूसरी बार सत्ता पर काबिज होने वाली नीतीश कुमार एवं शरद यादव की पार्टी जनता दल (यू) अब दिल्ली में प्लेटफार्म तैयार कर रही है। इस कड़ी में पार्टी ने बुधवार को  मटियामहल क्षेत्र के विधायक शोएब इकबाल और नगर निगम के 4 पार्षदों को पार्टी में शामिल करवाया। ये चारों पार्षद खुर्रम इकबाल, आले मोहम्मद, राकेश कुमार एवं इमरान हुसैन अभी तक लोक जनशक्ति पार्टी से जुड़े थे। इसके अलावा कुछ पूर्व विधायक एवं पार्षदों ने भी जे.डी.यू. का दामन थामा। 

जे.डी.यू. के अध्यक्ष शरद यादव एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभी का स्वागत किया। दोनों नेताओं ने विधायक शोएब इकबाल को महामंत्री बनाते हुए दिल्ली की कमान सौपी। साथ ही कहा कि शोएब नई पार्टी में नहीं शामिल हुए हैं, बल्कि वह अपने घर लौटे हैं। हम जिसके (भाजपा) साथ गए थे, शोएब उनके साथ जाना नहीं चाहते थे, इसलिए जे.डी.यू. से अलग हो गए थे। आज हम उनसे अलग हो गए तो शोएब भी वापस लौट आए। बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यू के नेता नीतीश कुमार ने चुनाव पूर्व होने वाले सर्वेक्षणों पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह और कुछ नहीं मनोरंजन का एक साधन है और इन सर्वेक्षणों का कोई मतलब नहीं है। 

 नीतीश कुमार ने शोएब इकबाल और उनके साथियों के जनता दल (यू) में शामिल होने का स्वागत करते हुए उम्मीद जताई कि आगामी चुनाव में जनता दल यू दिल्ली में अपनी पहचान बनाएगी ओर एक बड़ी ताकत के रूप में उभरेगी। इस मौके पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने भी भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार पर परोक्ष रूप से निशाना साधा और कहा कि उनके पीछे कॉरपोरेट सैक्टर के लोग जोर लगा रहे हैं। शाबिर अली ने दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनाव में जदयू के पूरे दमखम के साथ उतरने की बात करते हुए विश्वास जताया कि उनकी पार्टी काफी मजबूती से उभरेगी। उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि देश में कुछ हवा बांधी जा रही है। कुछ लोग सपना देख रहे हैं लाल किला पर झंडा फहराने का। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You