टयूशन पढ़कर वापस लौट रही छात्रा पर फेंका तेजाब

  • टयूशन पढ़कर वापस लौट रही छात्रा पर फेंका तेजाब
You Are HereNational
Thursday, October 31, 2013-12:28 PM

नई दिल्ली: पूर्वी जिला के गीता कालोनी इलाके में टयूशन पढ़कर घर वापस लौट रही एक डीयू छात्रा पर सिरफिरे ने तेजाब फेंक दिया। हादसे में छात्रा का चेहरा तो बच गया लेकिन पैर बुरी तरह झुलस गया। उक्त छात्रा को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित छात्रा ने करीब डेढ़ महीने पहले भी आरोपी के खिलाफ छेडख़ानी का मामला दर्ज कराया था। आरोपी उस पर लगातार मामला वापस लेने का दवाब डाल रहा था। वारदात के बाद से आरोपी फरार है।

घटना सोमवार रात की है जब पीड़ित 22 वर्षीय छात्रा ट्यूशन पढ़ कर घर वापस लौट रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाला आरोपी आया और उस पर तेजाब फेंकने की कोशिश की। छात्रा ने विरोध करते हुए धक्का दिया। छात्रा का चेहरा तो बच गया। लेकिन पैरों पर तेजाब गिर गया। पीड़ित छात्रा परिवार के साथ खुरेजी इलाके में रहती है। वह दिल्ली विश्वविद्यालय में पत्राचार के माध्यम से बीए कर रही है।

छात्रा का आरोप है कि पिछले काफी समय से आरोपी उसे परेशान कर रहा था। इस बारे में उसकी शिकायत करीब डेढ़ महीने पहले पुलिस में की गई थी। उसने दो बार कड़कडड़ूमा अदालत में जमानत याचिका भी दायर की थी। लेकिन जमानत याचिका खारिज कर दी गई थीं। इस बीच उसने छात्रा पर शिकायत वापस लेने का दबाव भी बनाया। छात्रा के शिकायत वापस नहीं लेने पर उसने धमकियां देनी शुरू कीं।  पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You