पूर्व मंत्री के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने पर मुकदमा दर्ज

  • पूर्व मंत्री के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने पर मुकदमा दर्ज
You Are HereNational
Thursday, October 31, 2013-3:42 PM

मथुरा:  पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता की शिकायत पर सोशल वेबसाइट के एक अकाउंट होल्डर के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत अभद्र भाषा का प्रयोग करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली क्षेत्र की कोयला गली निवासी कांग्रेस से जुड़े फेसबुक अकाउंट होल्डर कन्हैया लाल गौतम के खिलाफ आईटी एक्ट के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसपी अपराध अशोक कुमार ने बताया कि इस संबंध में भाजपा कार्यकर्ता विकास खन्ना ने अपनी तहरीर में कहा है कि कन्हैया लाल गौतम ने विगत आठ अक्तूबर को अपने फेसबुक अकाउंट से भाजपा नेताओं से जुड़े अकाउण्ट पर एक ऐसी फाइल अटैच की है जिसमें प्रदेश सरकार में विद्युत एवं संस्थागत राज्यमंत्री रहे रविकांत गर्ग के लिए घोर आपत्तिजनक टिप्पणियां की गई हैं।

तहरीर में कहा गया है कि यह आईटी कानूनों का सरासर उल्लंघन है तथा संबंधित व्यक्ति सहित उसके सभी शुभचिंतकों व अनुगामियों को दिली ठेस पहुंचाने वाली हैं। इसलिए उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जानी चाहिए।  उन्होंने बताया कि फिलहाल इस मामले की प्रारंभिक जांच की जिम्मेदारी मथुरा की साइबर सेल को दी जा रही है किंतु आवश्यकता पड़ी तो आगरा की क्राइम सेल से भी मदद ली जा सकती है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You