एबीवीपी की प्रदेश कार्यकारिणी घोषित

  • एबीवीपी की  प्रदेश कार्यकारिणी घोषित
You Are HereNational
Thursday, October 31, 2013-2:14 PM

नई दिल्ली : जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय परिसर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के 49वें प्रदेश अधिवेशन में साकेत बहुगुणा को दिल्ली प्रदेश मंत्री चुना गया है। ए.बी.वी.पी द्वारा बुधवार को बीएनसी पार्क जे.एन.यू में प्रदेशीय अधिवेशन का आयोजन किया गया था। अधिवेशन में प्रदेश सचिव ने संगठन द्वारा साल भर की गतिविधियों व कार्यो की रिपोर्ट पेश की गई। इसके साथ ही प्रदेश कार्यकारिणी भंग कर नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें डॉ.मनु शर्मा कटारिया लगातार दूसरी बार अध्यक्ष घोषित की गई।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेशीय अधिवेशन में नई कार्यकारिणी की घोषणा की गई। प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मनु शर्मा कटारिया दोबारा से अध्यक्ष चुनी गई है। नई कार्यकारिणी में ए.बी.वी.पी के मीडिया प्रभारी साकेत बहुगुणा को प्रदेश कार्यकारिणी में स्थान देते हुए प्रदेश मंत्री का दायित्व सौंपा गया हैं। दूसरी तरफ प्रदेश सचिव रहे रोहित चहल को नई कार्यकारिणी में प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है।

मुख्य चुनाव अधिकारी मनोज त्यागी ने  कार्यकारिणी में एक अध्यक्ष, पांच उपाध्यक्ष, एक मंत्री, और आठ वाइंट सैक्रेटरी की घोषणा की । इस दौरान प्रदेश सचिव ने पूरे वर्ष किए गए ए.बी.वी.पी के कार्यो की रिपोर्ट पेश की।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You