टीवी शो में उलझे कांग्रेसी-भाजपा नेता, मामला दर्ज

  • टीवी शो में उलझे  कांग्रेसी-भाजपा नेता, मामला दर्ज
You Are HereNational
Thursday, October 31, 2013-3:03 PM

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में समाचार चैनल के कार्यक्रम में मारपीट के आरोप में पुलिस ने राज्य के स्कूल शिक्षा मंत्री और कांग्रेस की प्रत्याशी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। रायपुर जिले के पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश पाल ने आज यहां बताया कि समाचार चैनल एबीपी न्यूज के कार्यक्रम ‘कौन बनेगा मुख्यमंत्री’ के दौरान मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने राज्य के स्कूल शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और कांग्रेस की उम्मीदवार किरणमयी नायक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 

पाल ने बताया कि बुधवार रात यहां के नगर निगम मुख्यालय के सामने एबीपी न्यूज का कार्यक्रम ‘कौन बनेगा मुख्यमंत्री’ में एंकर रायपुर दक्षिण के भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल और कांग्रेस की प्रत्याशी किरणमयी नायक से सवाल कर रहे थे। सवालों के दौरान किरणमयी नायक ने राज्य के गृहमंत्री पर टिप्पणी कर दी जिसके बाद भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में उलझ गए। बाद में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

 

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के दौरान दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे से मारपीट की और कुर्सियां भी उछालीं। बाद में रायपुर की महापौर और कांग्रेस प्रत्याशी किरणमयी नायक ने स्कूल शिक्षा मंत्री और भाजपा के उम्मीदवार बृजमोहन अग्रवाल तथा अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। वहीं बाद में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने किरणमयी नायक और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 294 और धारा &2& के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You