एनआईए ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया

  • एनआईए ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया
You Are HereNational
Thursday, October 31, 2013-5:16 PM

पटना: पटना और महाबोधि मंदिर परिसर में हुये बम विस्फोट की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बिहार में दरभंगा जिले के अशोक पेपर मिल थाना के सिंधौली गांव केएक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ क र रही है । सिंधौली गांव के निवासी मोहम्मद महमूद आलम ने आज यहां बताया कि उनके पुत्र मेहर आलम को जांच एजेंसी ने पूछताछ के लिये पहले बोधगया और बाद में पटना बुलाया।

जांच एजेंसी के बुलाने पर मेहर को पटना भेज दिया गया। आलम ने कहा कि जांच एजेंसी ने मेहर के पटना पहुंचते ही आर ब्लॉक चौराहा के निकट से उसे अपने कब्जे में ले लिया। मेहर दरभंगा जिले के सलफिया मदरसा से पढ़ाई करने के बाद औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान.आईटीआई.से फीडर ट्रेड में प्रशिक्षण लिया था।

उन्होंने मेहर को निर्दोष बताते हुये कहा कि उनका पुत्र कभी भी आतंकी गतिविधियों में शामिल नही रहा है और नही ही उसका कभी आतंकी तहसीन उर्फ मोनू से संबंध था। मेहर के पिता ने कहा कि इससे पूर्व 23 अक्टूबर को जांच एजेंसी की टीम यहां आयी थी और उसके पुत्र से पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया था। इस दौरान उन्होंने जांच एजेंसी को आश्वस्त किया था कि जब भी जरूरत होगी मेहर पूछताछ के लिये उपलब्ध रहेगा। हालांकि पुलिस इस संबंध में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You