पटना सीरियल ब्लास्ट : NIA को चकमा देकर भागा 'मेहर' गिरफ्तार

  • पटना सीरियल ब्लास्ट : NIA को चकमा देकर भागा 'मेहर' गिरफ्तार
You Are HereNational
Thursday, October 31, 2013-9:16 PM

पटना : पटना में सीरियल ब्लास्ट का आरोपी महर-ए-आलम जो कि एनआईए की हिरासत से फरार हो गया था, जो कि अब पुलिस के हत्थे लग चुका है महर-ए-आलम नामक यह शख्स मुजफ्फरपुर से भागा था। बताया जा रहा है कि बाथरूम जाने के बहाने यह शख्स एनआईए की टीम को चकमा देकर फरार हो गया था।

बुधवार रात को महर-ए-आलम को मुजफ्फरपुर के एक लॉज में रखा गया था इस दौरान वहां एनआईए और बिहार पुलिस की टीम मौजूद थी। हालांकि संदिग्ध पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया। उसे खोजने की कोशिश रात भर चली सूचना के आधार पर कानपुर और इटावा के बीच एक ट्रेन में आज शाम को पुलिस ने छापा मार कर महरे आलम को गिरफ्तार कर लिया।

मेहर आलम धमाकों के मास्टरमाइंड तहसीन अख्तर उर्फ मोनू का करीबी माना जाता है। पुलिस और एनआई की टीम ने उसे मंगलवार को पटना बुलाया था और उसके द्वारा दी गई जानकारियों के आधार पर उसे लेकर मुजफ्फरपुर में छापे मारने गई थी। एनआई के सदस्य और मेहर आलम मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के पास एक लॉज में ठहरे हुए थे, लेकिन वहां टॉयलेट जाने के बहाने वह भाग गया। एनआईए की टीम ने इस बाबत मुजफ्फरपुर में एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं एनआईए की टीम ने सीरियल बम धमाकों के मामले में दिल्ली से आफताब नाम के एक शख्स को हिरासत में लिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You