मोदी की सुरक्षा में जा रहे 2 पुलिसकर्मियों की मौत

  • मोदी की सुरक्षा में जा रहे 2 पुलिसकर्मियों की मौत
You Are HereNational
Friday, November 01, 2013-3:11 PM

लखनऊ/ फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में शुक्रवार को एक सड़क हादसे में गुजरात पुलिस के दो जवानों की मौत हो गई जबकि आठ अन्य घायल हो गए। ये पुलिसकर्मी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार एवं गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के मद्देनजर पटना जा रहे थे।

जिले के सिरसागंज थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर आज तड़के एक तेज रफ्तार ट्रक ने गुजरात पुलिस के वाहन को टक्कर मार दी जिससे पुलिस वाहन पलट गया।

सिरसागंज थाना प्रभारी बी.पी.सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि हादसे में दो पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें आगरा मेडिकल कालेज स्थानांतरित किया जा रहा है।

सिंह ने बताया कि ये पुलिसकर्मी गुजरात पुलिस के बम निरोधक दस्ते के जवान थे और मोदी के बिहार दौरे के मद्देनजर पटना जा रहे थे।  सिंह ने कहा कि जिस ट्रक ने पुलिस के वाहन को टक्कर मारी है, उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है कि मोदी दो नवंबर को पटना दौरे पर पहुंच रहे हैं। उन्हीं की सुरक्षा के मद्देनजर बम निरोधक दस्ते के ये जवान वहां जा रहे थे।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You